पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने Dhoni का किया समर्थन, कहा- अगर वो फिट हैं तो भारत के लिए हिट हैं

0
501

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने MS Dhoni का खुलकर समर्थन किया है और उनकी टीम में वापसी की उम्मीद जताई है। जाफर के इस बयान से ठीक पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने धोनी की भारतीय टीम में वापसी को असंभव करार दिया था। हालांकि धोनी काफी लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और कयास ये लगाया जा रहा था कि वो आइपीएल में अच्छे प्रदर्शन के जरिेए टीम में एंट्री कर सकते हैं, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इस लीग पर ही संकट के बादल मंडरा रहे हैं। यानी अगर ये लीग नहीं खेला जाता है तो क्या धोनी की वापसी मुश्किल होगी। 

वसीम जाफर ने धोनी का समर्थन करते हुए ट्वीट किया और लिखा कि अगर धोनी फिट हैं और उनका बल्ला रंग में है तो वो मिडिल ऑर्डर और विकेट के पीछे भारत के लिए बहुत अहम खिलाड़ी होंगे। इसके साथ-साथ वो केएल राहुल का दबाव भी कम कर देंगे साथ ही साथ अगर टीम इंडिया को बाएं हाथ का बल्लेबाज टीम में चाहिए तो रिषभ पंत को बतौर बल्लेबाज प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है। यानी धोनी किस तरह से अब भी टीम के लिए फायदेमंद हो सकते हैं जाफर ने अपने ट्वीट के माध्यम से इसकी जानकारी दी। 

वैसे सहवाग ने धोनी की वापसी पर कहा था कि अब वो किसकी जगह टीम में आएंगे क्योंकि सिमित प्रारूप में केएल राहुल विकेटकीपर व बल्लेबाज के तौर पर शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं साथ ही साथ धोनी के अन्य विकल्प के तौर पर रिषभ पंत टीम में मौजूद हैं। वैसे भी राहुल जैसा काम कर रहे हैं तो ऐसे में उन्हें टीम से बाहर करना मुश्किल है तो धोनी की जगह कहां बनती है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here