Work from Home के लिए शानदार ऑफर, हर दिन मिल रहा 5GB डाटा पूरी तरह फ्री

0
145

कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण Work from Home का चलन बढ़ गया है। घातक संक्रामक बीमारी से अपने कर्मचारियों को बचाने के लिए अधिकांश कंपनियां Work from Home की अनुमति दे रही हैं। Work from Home के लिए सबसे जरूरी होती है इंटरनेट। बीएसएनएल ने अब Work from Home को ध्यान में रखते हुए ब्रॉडबैंड इंटरनेट प्लान बनाया है। BSNL ने यह प्लान पूरे देश के लिए लांच किया है। जानिए प्लान के बारे में –

यह प्लान उन यूजर्स के लिए हैं, जिनके पास BSNL का लैंडलाइन कनेक्शन है। इन यूजर्स को हर दिन 5 जीबी डेटा पूरी तरह फ्री मिलेगा। यह डाटा 10Mbps की स्पीड पर मिलेगा। वहीं डेटा की सीमा पूरी होने पर 1Mbps प्रति दिन की स्पीड मिलेगी। इस प्लान पर कोई FUP लिमिट नहीं है।

BSNL ने Work@Home प्लान नाम दिया है। इस प्लान के लिए कोई इंस्टालेशन चार्ज या मंथली चार्ज नहीं है, लेकिन यह प्लान केवल उन्हीं यूजर्स के लिए है, जिनके पास बीएसएनएल का लैंड लाइन है, लेकिन अब तक ब्रॉडबैंड कनेक्शन नहीं लिया है। इससे लैंडलाइन के फ्री कॉलिंग प्लान पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

प्लान के पीछे यह है BSNL का मकसद

BSNL का कहना है कि कोरोना वायरस के कारण ज्यादा से ज्याद लोगों को घर से काम करना पड़ रहा है और यह प्लान ऐसे मुश्किल समय में यूजर्स की मदद के लिए है। BSNL को उम्मीद है कि इससे वह लैंडलाइन यूजर्स को ब्राडबैंड कस्टमर्स में बदल पाएगी।

इन सेवाप्रदाताओं की भी Work from Home पर नजर

ACT Fibernet और Airtel Xstream Fibre जैसी कंपनियों की भी Work from Home पर नजर है। Airtel Xstream Fibre ने नए कनेक्शन्स के इंस्टालेशन और सिक्यॉरिटी डिपॉजिट पूरी तरह फ्री कर दिया है। वहीं ACT Fibernet ने 31 मार्च तक 300 Mbps की स्पीट पर unlimited data लेने का प्लान बनाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here