आमिर खान के बाद आर माधवन भी कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर कहा, हम नहीं चाहते कि…

0
218

अभिनेता आमिर खान के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद बॉलीवुड से एक और बुरी खबर है। फिल्म ‘थ्री इडियट’ में आमिर खान के सह-कलाकार रह चुके अभिनेता आर. माधवन भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। गुरुवार को आर माधवन ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी। अपनी पोस्ट में आर माधवन ने बताया कि फिलहाल उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है। गौरतलब है कि इससे पहले बुधवार को आमिर खान भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। आमिर खान फिलहाल होम आइसोलेशन में हैं।

आर माधवन ने फिल्म थ्री इडियट का एक फोटो अपने ट्वीट में शेयर करते हुए लिखा, ‘फरहान को तो रैंचो को फॉलो करना ही होगा और वायरस हमेशा से हमारे पीछे रहा है, लेकिन इस बार उसने हमें पकड़ लिया। हालांकि, सब ठीक है और जल्द ही कोरोना भी ठीक हो जाएगा। वैसे ये एक ऐसी जगह है, जहां हम राजू को नहीं चाहते हैं। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। मेरी तबीयत में सुधार हो रहा है।’

महाराष्ट्र में एक दिन के अंदर 31,855 नए केस

आपको बता दें कि फिल्म थ्री इडियट में आर माधवन ने फरहान और आमिर खान ने रैंचो का किरदार निभाया था। वहीं, अभिनेता शरमन जोशी ने राजू की भूमिका निभाई थी। फिल्म में अभिनेता बोमन ईरानी कॉलेज के डायरेक्टर वीरू सहस्त्रबुद्धे के किरदार में थे, जिन्हें रैंचो, फरहान और राजू वायरस कहकर बुलाते थे। गौरतलब है कि महाराष्ट्र देश में कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में से है। बुधवार को महाराष्ट्र के स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि पिछले एक दिन के भीतर राज्य में कोरोना वायरस के कुल 31,855 नए केस सामने आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here