Jio की टक्कर में उतरा Airtel, लॉन्च किये 30 दिनों की वैधता वाले दो प्री-पेड प्लान, जानें दोनों में कौन है बेस्ट?

0
161

एयरटेल ने रिलायंस जियो की टक्कर में दो शानदार प्री-पेड प्लान पेश किये हैं। बता दें कि हाल ही में रिलायंस जियो की तरफ से पहला 30 दिनों वाला प्री-पेड प्लान लॉन्च किया था। जिसकी टक्कर में भारती एयरटेल की तरफ से 296 रुपये और 319 रुपये में दो प्री-पेड प्लान लॉन्च किये गये हैं।

जियो ने लॉन्च किये दो प्री-पेड प्लान

एयरटेल के 296 रुपये और 319 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में 30 दिनों की वैधता मिलती है। हाल ही में टेलिकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (TRAI) ने निर्देश जारी किया था कि टेलिकॉम प्रोवाइडर्स को ग्राहकों को कम से कम एक प्री-पेड प्लान ऐसा पेश करने का निर्देश दिया था, जो कम से कम 30 दिनों के साथ आता हो।

एयरटेल का 296 प्लान

एयरटेल की तरफ से 296 रुपये में एक 30 दिनों वाला प्री-पेड प्लान पेश किया गया है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ डेली 100 SMS की सुविधा मिलती है। इस प्लान में कुल 25 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है।

एयरटेल का 319 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के 319 रुपये वाले प्लान में 30 दिनों की वैधता ऑफर की जाती है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही डेली 100 SMS दिये जा रहे हैं। एयरटेल के 296 रुपये वाले और 319 रुपये वाले दोनों प्लान में डेटा और वॉइस कॉलिंग के साथ 30 दिनों के लिए Amazon Prime Video मोबाइल एडिशन की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान में FASTag के रिचार्ज पर 100 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। इस प्लान में Wynk Music की सुविधा दी जा रही है।

जियो का 259 रुपये वाला प्लान 

बता दें कि रिलायंस जियो की तरफ से 259 रुपये में एक प्री-पेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया गया था। इस प्लान को कैलेंडर मंथली वैलिडिटी प्लान के साथ पेश किया गया था। इस प्लान में कुल 25 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। जियो के 259 रुपये वाले प्लान में अधिकतम 1.5 जीबी प्रतिदिन डेटा ऑफर किया जाएगा। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 100 SMS की सुविधा मिलती है। इस प्लान को MyJio ऐप और Reliance Jio वेबसाइट से रिचार्ज किया जा सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here