अजय देवगन और तब्बू के साथ ‘दृश्यम 2’ में नजर आएंगे अक्षय खन्ना, जानिए कैसा होगा उनका रोल?

0
250

मनोरंजक कहानी और शानदार अभिनय से सभी को प्रभावित करने के बाद, अजय देवगन, श्रिया सरन, तब्बू और इशिता दत्ता ‘दृश्यम 2’ में एक बार फिर से जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं. लेकिन इसके साथ ही एक और खबर भी इस फिल्म से जुड़ी हुई सामने आ रही है. एक न्यूज पोर्टल की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय खन्ना इस फिल्म की कास्ट में शामिल हो गए हैं. ये निर्माताओं के जरिए पेश किया गया एक नया कैरेक्टर है. वो कथित तौर पर एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हैं जो तब्बू के करीबी सहयोगी हैं और जांच में उनकी मदद करते हैं. कहा जा रहा है कि अक्षय खन्ना ने एक सख्त, स्मार्ट, समझदार, तेज पुलिस वाले की भूमिका निभाई है जो हमेशा अजय की पूंछ पर रहता है और उन पर आरोप लगाने के लिए हमेशा दृढ़ है.

अक्षय खन्ना ने मारी फिल्म के दूसरे भाग में एंट्री

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि ये एक सहायक भूमिका नहीं है बल्कि एक उचित भूमिका है जो सिर्फ उनके लिए ही लिखी गई है और शायद प्रभाव और प्रदर्शन के मामले में सबसे अलग होगी. ये अजय जेवगन और अक्षय खन्ना की एक साथ चौथी फिल्म होगी. उनकी साथ में आखिरी फिल्म ‘आक्रोश’ थी. वो 12 साल के लंबे समय के बाद इस फिल्म के लिए सहयोग करेंगे. अभिनेताओं ने ‘दीवानगी’, ‘एलओसी’ और दो और फिल्मों में भी अभिनय किया है.

‘दृश्यम 2’ के साथ वापस आने के बारे में बात करते हुए, अजय देवगन ने एक बयान में शेयर किया था, “दृश्यम को प्यार किया गया था और ये एक लेजेंड है. अब मैं ‘दृश्यम 2’ के साथ एक और दिलचस्प कहानी पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हूं. विजय एक मल्टीडाइमेंशनल कैरेक्टर में नजर आने वाले हैं और वो एक नैरेटिव इंगेजमेंट बनाते हैं. अभिषेक पाठक (निर्देशक) के पास इस फिल्म के लिए एक नया दृष्टिकोण है. मैं भाग 2 के लिए उत्सुकता से उत्सुक हूं, जो पहले की फिल्म के बड़े जूते को रहस्य और पात्रों में निवेश करने वाले लोगों के साथ भरता है.”

‘दृश्यम 2’ का पहला शेड्यूल हो चुका है पूरा

अजय ने हाल ही में ‘दृश्यम 2’ का पहला शेड्यूल पूरा किया है. पिछले हफ्ते शुरू हुए ‘दृश्यम 2’ का सात दिनों का शेड्यूल नवी मुंबई में आयोजित किया गया था. इस फिल्म के पहले भाग ने लोगों को बहुत ही ज्यादा इंप्रेस किया था. इस फिल्म की कहानी से लेकर इसके कलाकारों और निर्देशन तक की बहुत ज्यादा सराहना हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here