Indian Idol 12: ट्रोल होने पर किशोर कुमार के बेटे Amit Kumar ने मारी पलटी, बोले ‘मैंने सिर्फ ये पैसों के लिए…’

0
48

बॉलीवुड के फेमस सिंगर और म्यूजिक कंपोजर किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार हाल ही में टीवी के लोकप्रिय शो इंडियन आइडल में बतौर गेस्ट नजर आए थे। इस शो मेकर्स ने अमित कुमार को बतौर स्पेशल गेस्ट के तौर पर बुलाया था। यह एपिसोड किशोर कुमार के सदाबहार गीतों के लिए समर्पित था और उन्होंने एक एपिसोड में 100 गाने का रिकॉर्ड बनाया था। ये सभी सॉन्ग्स किशोर कुमार को एक श्रद्धांजलि थे और इस एपिसोड से दर्शकों को बहुत उम्मीद थी। मगर यह एपिसोड उमीदों पर खरा नहीं उतरा। इतना ही नहीं किशोर कुमार के फैंस द्वारा खूब आलोचना भी की गई। यहां तक ​​कि एक इंटरव्यू में अमित कुमार ने कहा कि उन्हें इस एपिसोड में मजा नहीं आया।

अमित कुमार ने एक इंटरव्यू के दौरान इंडियन आइडल 12 के स्पेशल एपिसोड के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है और उन्हें ये पसंद नहीं आया। उन्होंने कहा कि वह फाइनेंसियल प्रॉब्लम होने की वजह से शो का हिस्सा बने थे। अमित कुमार ने यह भी कहा कि उन्होंने वही किया जो उन्हें करने के लिए कहा गया था। उन्हें बताया गया था कि कोई भी कंटेस्टेंट्स कैसे भी गाए उन्हें बस सराहना करनी है। उन्होंने सोचा था कि शो उनके पिता के लिए एक श्रद्धांजलि थी लेकिन जब वह वहां थे तो उन्होंने केवल वही किया जो उनसे पूछा गया था। अमित कुमार ने इस एपिसोड के लिए एडवांस स्क्रिप्ट भी मांगी थी लेकिन मेकर्स ने स्क्रिप्ट नहीं दी।

शो के इंडियन आइडल 12 का हिस्सा होने का कारण पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वो सिर्फ पैसों के लिए शो पर आए थे। उन्होंने कहा कि उनके पिता भी पैसे को लेकर बहुत खास थे। उसे वह कीमत मिली जो उसने मांगी थी, इसलिए उन्होंने इस ऑफर को स्वीकार कर लिया। अमित कुमार ने यह भी कहा कि मैं शो की पूरी रेस्पेक्ट करता हूं और शो के जजेज और कंटेस्टेंट्स सभी अच्छे हैं। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ एक घटना थी जो घट गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here