भारत में कोरोना की दूसरी लहर से दुखी एंजेलिना जोली, बोलीं- आपके दुख को व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं

0
224

भारत में कोरोना महामारी से लाखों लोगों की मौत हो चुकी है। जिस तरह से अप्रैल और मई के महीने में कोरोना की दूसरी लहर ने देश में कोहराम मचाया उसने हजारो लोगों की जिंदगी छीन ली। दुनियाभर के कई देश, सेलेब्रिटी भारत में इस संकट पर अपना दुख जाहिर कर संवेदना प्रकट कर रहे हैं। हॉलीवुड की स्टार एंजेलिना जोली ने भी भारत में कोरोना के चलते जान गंवाने वालों के प्रति दुख जाहिर कयी है। एंजेलिना जोली ने कहा कि भारत में जो हालात थे उसे व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।

कई हॉलीवुड की हस्तियों ने भारत पर दी प्रतिक्रिया

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के मामलों में अब गिरावट होनी शुरू हो गई है, जैसे-जैसे टीकाकरण की रफ्तार बढ़ रही है और अधिक लोगो वैक्सीनेटेड हो रहे हैं, वैसे-वैसे संक्रमण की दर में गिरावट देखने को मिल रही है। भारत में संक्रमण के हालात पर कैमिला कैबिलो, शॉन मेंडेस, विल स्मिथ ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी और भारत के लिए संवेदना जाहिर की थी।

आपके दुख को जाहिर करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं

एक टीवी चैनल से बात करते हुए एंजेलिना जोली ने कहा कि मैं भारी मन से भारत के लोगों से कहना चाहूंगी कि मेरे पास आपके दुख को जाहिर करने के लिए शब्द नहीं हैं, जिन लोगों ने भारत में अपनो को खोया है उनके प्रति मैं अपनी संवेदना जाहिर करती हूं। एंजेलिना जोली की हालिया रिलीज फिल्म की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म दोज व्हू विश मी डेड थी। इस फिल्म में उनहोंने फाइटर की भूमिका निभाई है। फिल्म के डायरेक्टर टेलर शेरिडन हैं।

देश में कम हो रही संक्रमण की रफ्तार

बता दें कि भारत में पिछले 60 दिनों के बाद कोरोना के सक्रिय मामले 12 लाख से कम हुए हैं। लगातार तीसरे दिन संक्रमण के नए मामले एक लाख से कम आए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों में देश में कोरोना के 94052 नए मामले सामने आए हैं जबकि 6148 लोगों की संक्रमण से मौत हो गई। देश में अबतक कोरोना से 359676 लोगों की मौत हो चुकी है। अभी भी देश में कोरोना के एक्टिव केस की बात करें तो यह 1167952 है। देश में कोरोना का टीका लगाने की रफ्तार में भी बढ़ोतरी की गई है और अभी तक देश में 24.27 करोड़ कोरोना की डोज दी जा चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here