Anu Malik को Sona Mohapatra ने फिर लताड़ा, याद दिलाया – पूरा हो चुका है तीन सप्ताह का चैलेंज

0
1337

#MeToo को लेकर आरोपों से घिरे म्यूजिक कंपोजर Anu Malik को एक बार फिर Sona Mohapatra ने लताड़ा है। अनु मलिक पर इंडस्ट्री की कई महिलाओं ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। Indian Idol 11 के जज के रूप में अनु मलिक का वापस आना कईयों को सही नहीं लगा तो सोना मोहापात्रा के अलावा नेहा भसीन और श्वेता पंडित ने मुद्दा उठाया था। अब वह शो से बाहर हैं और उनके मुताबिक उन्हें निकाला नहीं गया है बल्कि वह ब्रेक पर गए हैं और खुद पर धब्बे को साफ कर ही शो में तीन सप्ताह में लौटेंगे। लेकिन लगता है कि सोना मोहापात्रा उन्हें आसानी से छोड़ने वाली नहीं है। उन्होंने ट्वीट कर अनु मलिक से कहा है कि तीन सप्ताह हो गए हैं और आज का दिन लौटना था लेकिन क्या हुआ?

उन्होंने लिखा, ‘आपका तीन सप्ताह का चैलेंज खत्म हो गया है। मि. अनु मलिक, आज का वह दिन है जब आपको कलंक को मिटाकर वापस आना था। मुझे कभी भी संदेह नहीं था कि आप इसके लिए हर चाल चलेंगे। कॉक्ररोच भी प्रलय से बच जाते हैं। पछतावा हुआ, शर्मिन्दगी हुई, गलती सुधारी? ‘

सोना के फैन्स दुनियाभर से इस ट्वीट पर रिएक्ट कर रहे हैं, रीट्वीट कर रहे हैं।

बता दें कि नवंबर में अनु मलिक ने इंडियन आइडल 11 के जज की कुर्सी छोड़ते हुए कहा था, ‘मैंने शो छोड़ा नहीं है। मैंने तीन सप्ताह का ब्रेक लिया है। मैं अपने नाम पर लगा धब्बा मिटाना चाहता हूं और फिर शो में लौटना चाहता हूं। सोशल मीडिया पर कोई मेरे बारे में बार-बार बोलेगा, तो यह आपके पास आएगा। मैंने इंस्टा पोस्ट में लिखा था कि मैं डार्क स्पेस में हूं। कुछ समय से ट्विटर कैम्पेन चल रहा है और मैं सोशल मीडिया पर चल रहे इस गलत आरोपों से थक गया हूं। सही यही होगा कि मैं अपने नाम पर लगे धब्बे को मिटाऊं और फिर काम पर लौटूं। यह सभी के लिए अच्छा है।’ यह ट्विटर वार इस साल फिर तब शुरू हुआ था जब शो में पहुंचे क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कंटेस्टेंट्स की तारीफ की थी। इस पर सोना ने ट्वीट कर कहा था, ‘प्रिय सचिन, क्या आप कई महिलाओं, कुछ नाबालिग की @IndiaMeToo कहानियों के बारे में जानते हैं जो कि पिछले साल इसी इंडियन आइडल शो में जज अनु मलिक को लेकर पब्लिक डोमेन में आगे आए हैं, जो कि जिसमें उनके अपने पूर्व निर्माता भी शामिल थे? क्या उनका ट्रॉमा कोई मायने नहीं रखता या किसी को छूता नहीं है?’ बता दें कि अनु को पिछले साल यौन शोषण का आरोप लगने के बाद इंडियन आइडल के जूरी पैनल से हटा दिया गया था। इस बार फिर जज बनने पर विरोध होने लगा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here