विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कोरोना में मदद के लिए 2 करोड़ रुपए किए दान, 7 करोड़ फंड जुटाने का टारगेट

0
186

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कोरोना वायरस की जंग में मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कोविड-19 में मदद के लिए 2 करोड़ रुपए दान किए हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने आम जनता से फंड जुटाने वाली एक संस्था ”केटो” (Ketto) की शुरुआत की है। इसके जरिए पावर कपल कोरोना में लोगों की मदद करने के लिए धनराशि इकट्ठा कर रहे हैं। कोहली और अनुष्का का लक्ष्य 7 करोड़ रुपये जुटाने का है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने साझा बयान जारी कर ट्विटर पर शुक्रवार ( 07 मई) को ये जानकारी दी है।

अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को शेयर कर अनुष्का शर्मा ने लिखा है, ”जैसा कि हमारा देश कोविड-19 की दूसरी लहर से जूझ रहा है और हमारी हेल्थ केयर सिस्टम चुनौतियों का सामना कर रही है। अपने लोगों को को पीड़ित देखकर हमारा दिल टूट रहा है। इसलिए, विराट और मैंने कोविड -19 मदद के लिए धन जुटाने के लिए ”केटो” #InThisTogether की शुरुआत की है। हम सब मिलकर इस संकट को दूर करेंगे। कृपया भारत और भारतीयों का समर्थन करने के लिए आप लोग आगे आएं। आपका योगदान इस महत्वपूर्ण समय के दौरान लोगों के जीवन को बचाने में मदद करेगा। मास्क पहने, घर पर रहें! सुरक्षित रहें!”

वीडियो में अनुष्का शर्मा कहती हैं, ‘भारत के लिए ये काफी मुश्किल भरा वक्त है। हमें ये सब देखकर बहुत बुरा लग रहा है।’ फिर विराट कोहली कहते हैं, हम उन लोगों के शुक्रगुजार हैं, जो महामारी के दौरान दिन-रात हमारे लिए काम कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा कहती हैं, लेकिन अब उन लोगों को हमारे साथ की जरूरत, हमें उनके साथ खड़ा होने की जरूरत है।

विराट कोहली कहते हैं, अनुष्का और मैंने ”केटो” के साथ एक फंड रेजर शुरू किया है, जिनके फंड्स सीधे जरूरतमंदों को जाएंगे। आप भी इस मुहिम को ज्वाइन करें और लोगों के लिए डोनेट करें। मेरे दोस्त, परिवार और सारे फैन्स, ये वक्त एक साथ मिलकर आगे बढ़ने का है। हम इस जंग को भी जीत लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here