भारत में कल से शुरू होगी Apple Watch Series 7 की सेल, कंपनी दे रही कैशबैक ऑफर

0
160

एपल वॉच सीरीज 7 भारत में शुक्रवार यानी कल से सेल के लिए तैयार है और सेल से पहले आईफोन निर्माता ने लेटेस्ट एपल वॉच की खरीद पर कैशबैक के साथ-साथ ईएमआई ऑप्शन्स की भी अनाउंसमेंट की है. एपल वॉच सीरीज 7 (41 मिमी) 41,900 रुपए से शुरू होती है, लेकिन कैशबैक के बाद 38,900 रुपए में खरीदी जा सकती है और एपल वॉच सीरीज 7 (45 मिमी) 44,900 रुपए में आती है लेकिन कैशबैक के बाद 41,900 रुपए में खरीदी जा सकती है.

कस्टमर एचडीएफसी बैंक के लोन्स पर 12 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई का भी बेनिफिट उठा सकते हैं. नई सीरीज 7 को बिल्कुल नए हरे, नीले, मिडनाइट, स्टारलाइट और (प्रोडक्ट) लाल रंगों में लॉन्च किया गया है. इसके अलावा, स्टेनलेस स्टील के मॉडल सिल्वर, ग्रेफाइट और गोल्ड स्टेनलेस स्टील में उपलब्ध होंगे. एपल वॉच सीरीज 7 में एक री-इंजीनियर्ड ऑलवेज-ऑन रेटिना डिस्प्ले है जिसमें काफी अधिक स्क्रीन एरिया और पतले बॉर्डर हैं.

नया माइंडफुलनेस ऐप, स्लीप रेस्पिरेटरीरेट ट्रैकिंग और ताई ची और पिलेट्स आपके सभी प्रकार के वर्कआउट को बेहतर बनाने में मदद कर सकते हैं. ये एक इलेक्ट्रिकल हार्ट सेंसर और ईसीजी ऐप और एक ब्लड ऑक्सीजन सेंसर ऐप समेत हेल्थ एंड वेलनेस के लिए टूल ऑफर करना जारी रखता है.

Apple वॉच सीरीज 7 क्या-क्या है खास 

Apple वॉच सीरीज 7 में पूरी तरह से नया डिस्प्ले मिलता है. एपल वॉच सीरीज 7 को एक नया डिजाइन मिलता है. इसका नया रेटिना डिस्प्ले वॉच सीरीज 6 से 20 प्रतिशत बड़ा है. बॉर्डर 40 प्रतिशत पतले हैं और आसान एक्सेस के लिए बटन बड़े हैं. यह रिडिजाइन किए गए बटन और एक नए डिस्प्ले के साथ आता है जो बड़ा और ब्राईट है. स्क्रीन बहुत अधिक टेक्स्ट दिखा सकती है. सीरीज 7 अब बड़ी स्क्रीन की बदौलत फुल कीबोर्ड को सपोर्ट करती है.

कंपनी ने दावा किया कि एपल वॉच सीरीज 7 पहली एपल वॉच है जिसे डस्ट रेजिस्टेंस के लिए आईपी6एक्स सर्टिफिकेशन मिला है और ये डब्ल्यूआर50 वॉटर रेजिस्टेंस रेटिंग बनाए रखती है. ये 41 मिमी और 45 मिमी साइज में उपलब्ध है और एपल वॉच सीरीज 6 की तुलना में एक बार चार्ज करने पर 18 घंटे की बैटरी लाइफ और 33 प्रतिशत फास्ट चार्जिंग ऑफर करता है. एपल वॉच सीरीज 7 दो एक्स्ट्रा बड़े फॉन्ट साइज और एक नया क्वर्टी कीबोर्ड ऑफर करता है जिसे क्विकपाथ के साथ टैप या स्वाइप किया जा सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here