ड्रग केस के बाद पहली बार नजर आए आर्यन खान, बहन सुहाना भी दिखीं साथ, आईपीएल ऑक्शन में किया पिता शाहरुख खान को रिप्रेजेंट

0
350

शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान काफी समय से कैमरे से बचते रहे हैं. ड्रग्स केस में हुई गिरफ्तारी के बाद आर्यन काफी समय तक नजर नहीं आए थे. लेकिन हाल ही में उन्हें और उनकी बहन सुहाना खान को स्पॉट किया गया. अभिनेता शाहरुख खान को उनके बड़े दो बच्चों आर्यन खान और सुहाना खान ने शुक्रवार को आईपीएल ऑक्शन में रिप्रेजेंट किया. पिछले साल ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद से ये आर्यन की पहली सार्वजनिक उपस्थिति थी. इवेंट की तस्वीरें इंडियन प्रीमियर लीग के ट्विटर अकाउंट से साझा की गईं और आर्यन और सुहाना को कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के साथ दिखाया गया, जिसके मालिक शाहरुख हैं. टीम की सह-मालिक जूही चावला को रिप्रेजेंट उनकी बेटी जाह्नवी ने किया.

आईपीएल ऑक्शन में नजर आए आर्यन और सुहाना

कुछ साल पहले, आर्यन खान और जाह्नवी ने नीलामी में शाहरुख और जूही को भी रिप्रेजेंट किया था. इवेंट से उनकी तस्वीरें वायरल हुई थीं और जूही ने इस बारे में बात भी की थी. Indianexpress.com से बात करते हुए, जूही ने कहा कि, “कई छोटी-छोटी बातें दिमाग में आती हैं. एक थी, प्रकृति कितनी अद्भुत है. एक झलक में, आर्यन एक युवा शाहरुख की तरह लग रहे थे और जाह्नवी मुझसे बहुत मिलती-जुलती थी.”

जूही ने कहा कि इन दोनों ने अपने दम पर क्रिकेट में रुचि पाई है. उन्होंने कहा कि, “मैं बहुत खुश थी कि बच्चे टीम में गहरी दिलचस्पी ले रहे हैं. उन्हें ऐसा करने के लिए प्रेरित नहीं किया जा रहा है, वो ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वो हकीकत में चाहते हैं. वो दोनों खेल का उत्सुकता से पालन करते हैं. जाह्नवी घंटों तक रात में जागती है, दुनिया के कई हिस्सों में क्रिकेट मैच देखने के लिए, ”.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, आर्यन खान को पिछले साल अक्टूबर में ड्रग्स के एक मामले से कथित तौर पर जुड़े होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. करीब एक महीने जेल में बिताने के बाद उन्हें जमानत मिल गई थी. वो शाहरुख खान और उनकी इंटीरियर डिजाइनर पत्नी गौरी खान के सबसे बड़े बेटे हैं. उनकी दूसरी संतान सुहाना है जबकि सबसे छोटा बेटा अबराम है.

आईपीएल नीलामी में कुल 590 क्रिकेटर होंगे शामिल

शनिवार और रविवार को होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मेगा नीलामी में कुल 590 क्रिकेटर शामिल होंगे. और जल्द ही अब आईपीएल का महामुकाबला शुरू होने वाला है, जिसके लिए लोग काफी समय से इंतजार कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here