Bihar Lockdown: लॉकडाउन तोड़ने के आरोप में पूर्व सांसद पप्पू यादव गिरफ्तार, रूडी के एंबुलेंस पर उठाया था सवाल

0
149

बिहार से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है. पूर्व सांसद पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह आरोप खुद पप्पू यादव ने ट्वीट करके लगाया है और कुछ तस्वीरें और वीडियो भी जारी किया है. उनका कहना है कि मुझे गिरफ्तार कर पटना के गांधी मैदान थाने लाया गया है. पप्पू यादव ने आरोप लगाया है कि मैंने पूछा कि मुझे क्यों गिरफ्तार किया गया है. मैंने तो लॉकडाउन का उल्लंघन नहीं किया मैंने तो बिहार में पिछले डेढ़ महीने से लोगों की मदद करने में लगा हूं. मैं जानता हूं कि नीतीश कुमार जी क्या चाहते हैं, क्यों ऐसा करवाया है.

इससे पहले पप्पू यादव की तरफ से बताया  कि अभी से कुछ देर पहले ही उनके निजी आवास क्वालिटी कंपलेक्स पर जन अधिकार पार्टी(लोकतांत्रिक) के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय पप्पू यादव जी को हाउस रेस्ट कर लिया गया है. पप्पू यादव को पटना के बुद्धा कॉलोनी के थाना प्रभारी ने किया हाउस रेस्ट कर लिया है. dsp के साथ पाँच थाना प्रभारीयादव को.गिरफ्तार करने पहुँचे  और उनके आवास से उन्हें गिरफ्तार कर गांधी मैदान थाने ले जाया गया है. जहां से उन्हें कभी भी जेल भेजा जा सकता है.

बताया जा रहा है कि पूर्व सांसद पप्पू यादव को लॉकडाउन उल्लंघन किया था जिसकी वजह से उन्हें गिरफ्तार किया गया है. बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रुडी के घर पर खड़ी एंबुलेंस की पोल खोलने के बाद सारण के अमनौर के सीओ ने पप्पू यादव के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन का केस दर्ज करा दिया था, दिसके बाद ये कार्रवाई की गई है.

बता दें कि बीते दिनों पप्पू यादव ने बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी के एंबुलेंस को लेकर सवाल उठाया था. इससे पहले शनिवार को पप्पू यादव पर एंबुलेंस में तोड़फोड़ के आरोप में केस दर्ज किया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here