परमबीर सिंह के लेटर से महाराष्ट्र की सियासत में भूचाल, पवार हुए एक्टिव तो अनुराग ठाकुर ने साधा निशाना

0
392

पूर्व मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह के लेटर से महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल आ गया है। एक तरफ परमबीर सिंह के लेटर के बाद उद्धव ठाकरे की सरकार पर सवाल उठ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ विपक्ष ने इस पूरे मामले की जांच की मांग कर दी है। बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा है कि एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर गंभीर सवाल उठाए हैं और महाराष्ट्र के गृहमंत्री सवालों के घेरे में हैं, ऐेसे में इस मामले की जांच होनी चाहिए। यदि यह मुंबई पुलिस का राज्य है तो आप कल्पना कर सकते हैं कि महाराष्ट्र राज्य क्या है।

शरद पवार ने दो नेताओं को दिल्ली किया तलब

वहीं दूसरी तरफ इस पूरे मामले पर एनसीपी प्रमुख शरद पवार भी काफी नाराज नजर आ रहे हैं। खबर है कि उन्होंने अनिल देशमुख से बात की है और माना जा रहा है कि अनिल देशमुख को इस्तीफा भी देना पड़ सकता है। शरद पवार ने महाराष्ट्र से दो नेताओं को दिल्ली तलब किया है। इनमें डिप्टी सीएम अजित पवार और महाराष्ट्र में NCP प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल का नाम शामिल है। बताया जा रहा है कि इन दोनों नेताओं के दिल्ली पहुंचने के बाद शरद पवार नए गृहमंत्री को लेकर चर्चा कर सकते हैं।

परमबीर सिंह के लेटर से महाराष्ट्र की सियासत में आया भूचाल

आपको बता दें कि शनिवार को मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के एक लेटर लिखा था, जिसमें उन्होंने अनिल देशमुख पर ‘जबरन वसूली’ के आरोप लगाए थे। परमबीर सिंह ने उद्धव ठाकरे से राजनीतिक हस्तक्षेप करने की मांग की थी। बता दें कि परमबीर सिंह ने अनिल देशमुख पर आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने मुंबई पुलिस के एक अधिकारी को 100 करोड़ रुपए की वसूली करने के लिए कहा था। परमबीर सिंह ने इसको लेकर एक चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here