टीम इंडिया की ऑस्ट्रेलिया पर ऐतिहासिक जीत पर बॉलीवुड स्टार्स ने दी बधाईया

0
218

देश में क्रिकेट के लिए आज एक ऐतिहासिक दिन है। ब्रिस्बेन के गाबा टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हरा कर इतिहास रचा है। चौथे टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट से मात देते हुए टेस्ट सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमा लिया है। बीते 33 साल से ऑस्ट्रेलिया ब्रिस्बेन में नहीं हारा था, लेकिन टीम इंडिया ने आज ये मुमकिन कर दिखाया और गाबा के मैदान पर ऑस्ट्रेलिया को धुल चटा दी है। इस ऐतिहासिक जीत पर पीएम मोदी सहित बॉलीवुड के कई सितारे टीम इंडिया को बधाई दे रहे हैं

शाहरुख़ खान ने टीम इंडिया की इस ऐतिहासिक जीत पर बधाई दी और ट्वीट किया – हमारी टीम के लिए एक बिल्कुल अद्भुत जीत। पूरी रात रुके देखने के लिए यह गेंद से गेंद प्रकट करना । अब थोड़ी देर के लिए शांति से सोएंगे और इस ऐतिहासिक पल का स्वाद लेंगे । हमारे सभी लड़कों के लिए प्यार करता हूं और बहुत उनके लचीलापन प्रशंसा करने के लिए हमें इस जीत के माध्यम से सत्ता । चक दे इंडिया।

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार ने इंडिया की जीत पर सभी को बधाई दी और लिखा एक अनुकरणीय प्रदर्शन के लिए टीम इंडिया को बधाई, सभी बाधाओं के खिलाफ जीत और इतिहास बनाने। सही मायने में चैंपियंस।

सदी के महानायक अमिताभ ने ट्वीट किया और लिखा – इंडियाएएए भारत। इंडियाए भारत।। भारत का ध्वज THOK दीया .. ऑस्ट्रेलिया को .. फ्लेक्स्ड बाइसेप्सफ्लेक्स्ड बाइसेप्सअविश्वसनीय जीत गले ते हथ ना रक्खीं , ठोक देयाँगे।अतुल्य भारत। कभी भारत को कम मत समझना

फिल्म मेकर करन जौहर ने भी ट्ववीट किया और बधाई देते हुए लिखा – अविश्वसनीय। क्या एक ऐतिहासिक जीत! #BorderGavaskarTrophy को बनाए रखने और गब्बा में जीतने की तारकीय उपलब्धि हासिल करने के लिए बधाई #TeamIndia । लड़कों से चरित्र के महान शो, तो गर्व।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here