Drug Case : इम्तियाज खत्री के ठिकाने पर NCB की रेड, सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में भी आया था नाम

0
220

बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन को लेकर हर कोई जानना चाहता है. इस मामले की ताजा खबर की बात करें तो शनिवार सुबह-सुबह NCB की छापेमारी जारी है. दरअसल क्रूज पार्टी केस में मुंबई के बांद्रा में इम्तियाज खत्री के ठिकाने पर NCB रेड मार रही है. बताया जा रहा है कि रेड के बाद NCB ने इम्तियाज खत्री को समन भेजा है. उन्हें अपने दफ्तर बुलाया है. आपको बता दें कि इम्तियाज खत्री पेशे से बिल्डर हैं. उनकी INK इंफ्रास्ट्रक्चर नाम की कंपनी चलती है. साल 2017 में वीवीआईपी यूनिवर्सल एंटरनेटमेंट नाम की एक कंपनी बनाई गई थी. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में भी इम्तियाज खत्री का नाम आ चुका है.

वीवीआईपी यूनिवर्सल एंटरनेटमेंट की बात करें तो ये बॉलीवुड में नये कलाकारों को मौका देती है. कंपनी के डायरेक्टर के तौर पर इम्तियाज का नाम है. इधर क्रूज पार्टी केस में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका शुक्रवार को कोर्ट ने खारिज कर दी है. आर्यन की रात जेल में कटी.

आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज

आर्यन खान की जमानत याचिका शुक्रवार को कोर्ट ने खारिज करने का काम किया. किला कोर्ट ने कहा कि उसे जमानत याचिका पर सुनवाई करने का अधिकार नहीं है. जमानत के लिए आर्यन को सेशंस कोर्ट में अपील करनी होगी. आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका भी खारिज कर दी गयी. जमानत याचिका खारिज होने के बाद आर्यन खान सहित अन्य आरोपियों को ऑर्थर रोड जेल में रहना होगा. बता दें कि यह पूरा मामला क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी करने से जुड़ा है.

गौरी खान के साथ एकजुटता दिखाई

फिल्मकार जोया अख्तर, हास्य कलाकार जॉनी लीवर और अभिनेत्री रवीना टंडन समेत बॉलीवुड की विभिन्न हस्तियों ने शुक्रवार को सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान के साथ एकजुटता दिखाई, जिनके बेटे आर्यन खान ड्रग से संबंधित मामले में फंसे हैं. एनसीबी ने रविवार को एक क्रूज पर चल रही पार्टी में मादक पदार्थों के सेवन का भंडाफोड़ कर आर्यन को गिरफ्तार किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here