मुंबई T20 से पहले Rishabh Pant डिनर डेट पर मिले थे Urvashi Rautela से, रिपोर्ट्स में दावा

0
1189

भारतीय टीम में अपनी जगह बनाने को लेकर संघर्ष कर रहे Cricketer Rishabh Pant मुंबई में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में बिना कोई रन बनाए लौट गए। कप्तान विराट कोहली ने उन्हें तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा था ताकि वो कुछ तेजी से रन बना सकें लेकिन पंत इसमें असफल रहे। भले ही पंत टीम में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हों लेकिन किसी के दिल में उन्होंने शायद जगह बना ली है।कहा जा रहा है कि Bollywood Actress Urvashi Rautela को Rishabh मुंबई T-20 से पहले डेट पर ले गए थे, दोनों ने डिनर साथ ही किया था।

विभिन्न मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर चल रही खबरों के मुताबिक Rishabh Pant इन दिनों उर्वशी रौतेला के साथ अक्सर देखे जा रहे हैं और कयास लग रहे हैं कि उन्हें उर्वशी ने बोल्ड कर दिया है। खबर तो यह भी है कि मैच से ठीक एक दिन पहले Rishabh Pant ने उर्वशी से मुलाकात भी की थी। कहा जा रहा है कि रात 11 बजे तक दोनों जुहू के एस्टेला में साथ थे। कुछ समय पहले खबरें आई थी कि उर्वशी, हार्दिक पांड्या को डेट कर रही हैं लेकिन बाद में यह खबर गलत निकली थी।

जैसे ही यह खबर सामने आई की मैच के पहले रिषभ ने उर्वशी से मुलाकात की थी तो यह बात चर्चा का विषय बन गई और तरह-तरह के कयास लगने लगे। मुंबई में हुए तीसरे टी-20 मैच में रिषभ बिना कोई कमाल दिखाए लौट गए थे और उसके बाद से तो रोमांस की चर्चा और ज्यादा गर्म हो गई है।

हालांकि, भारत ने यह मैच जीत लिया था और इसके साथ ही टी-20 सीरीज पर 2-1 से कब्जा भी कर लिया था। रोहित शर्मा और लोकेश राहुल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपना काम किया और उसके बाद कप्तान कोहली ने धमाकेदार खेल दिखाते हुए टीम को शानदार स्कोर के करीब पहुंचा दिया।

जहां तक बात उर्वशी रौतेला की है तो वो हाल ही में आई फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आई थीं जिसमें उनके साथ अनिल कपूर, जॉन अब्राहम भी थे। उर्वशी हालांकि अपनी फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ के लिए काफी जानी जाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here