साउथ के सुपर स्टार जूनियर एनटीआर हुए कोरोना पॉजिटिव, संमर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील

0
203

देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर का सबसे ज्यादा नुकसान फिल्म इंडस्ट्री को हो रहा है। एक ओर महामारी के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से फिल्मों की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जा रहा है। तो वहीं हर रोज किसी ना किसी सेलेब्स को भी संक्रमित पाया जा रहा है। अब  साउथ के सुपर स्टार जूनियार एनटीआर का सोमवार को कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

जूनियर एनटीआर ने अपने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर दी हैं। इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है, कृपया चिंता ना करें, मैं बिल्कुल ठीक हूं। मैंने खुद को और अपने परिवार को अलग कर लिया है। हम डॉक्टरों की देखरेख में सभी कोविड प्रोटोकॉल्स को फॉलो कर रहे हैं। मैं उन लोगों से अपना कोविड टेस्ट कराने का अनुरोध करता हूं, जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आएं हैं। सुरक्षित रहें।’ इस पोस्ट के सोशल मीडिया पर आने के बाद से उनके फैंस पोस्ट पर कमेंट कर उनके जल्द स्वास्थ्य होने की कामना कर रहे हैं।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही एसएस राजामौल की मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो अभिनेता राम चरण के साथ अहम किरदार प्ले कर रहे हैं। आपको बता दें कि बता दें कि ‘आरआरआर’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, फिल्म में दो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी पर आधारित है।

फिल्म में राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू के किरदार में तो एनटीआर जूनियर कोमाराम भीम के लीड किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट लीड एक्ट्रेस सीता का रोल प्ले कर रही हैं। इनके अलावा फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

इस पैन इंडिया ‘आरआरआर’ 13 अक्टूबर को तेलुगु सहित कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। डीवीआर दानय्या के बैनर तले निर्मित ‘आरआरआर’ एक बड़े बजट की फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन ‘बाहुबली’ निर्देशक एसएस राजामौल कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here