बॉक्सिंग खिलाड़ियो ने किया शानदार प्रदर्शन, भोपाल एंव जबलपुर के बॉक्सरों का रहा दबदबा

0
335

38वीं मध्य प्रदेश राज्य अमेच्योर बॉक्सिंग चैंपियनशिप जबलपुर में आयोजित हो रही है। स्पर्धा के चौथे दिन भी टीटी नगर स्टेडियम भोपाल एवं जबलपुर के बॉक्सरों का दबदबा रहाI प्रतियोगिता में पुरुष वर्ग की सीनियर, यूथ, जूनियर एवं सब जूनियर वर्ग के मुकाबले खेले जा रहे है।

सीनियर वर्ग वर्ग के 69 किग्रा में नितिन जाटव साई भोपाल ने आशू सिंह ग्वालियर को 5-0 से हराया, 69 किग्रा में महेंद्र प्रताप दर्पण ने श्रेयश भिंड को हराया। 69 किग्रा में भूपेंद्र सिंह टीटी नगर भोपाल ने रजनीश तिवारी को हरायाI 75 किग्रा में कपिल शर्मा इंदौर ने अनिरुद्ध नरसिंहपुर को 5-0 से हरायाI 75 किग्रा आर्यन जबलपुर ने आदिल मकरानी अलीराजपुर को शिकस्त दीI 75 किग्रा में अभिनव टीटी नगर भोपाल ने आकाश भिंड को आरएससी कियाI

जूनियर वर्ग 52-55 किग्रा में संस्कार सीधी ने अभान रजक जबलपुर को हरायाI आयुष श्रीवास नरसिंहपुर ने ग्वालियर के ध्रुव गुर्जर को 5-0, टीटी नगर भोपाल के किशन ने कटनी के युवराज को 5-0 से, रुद्रजीत सिंह जबलपुर ने ग्वालियर के गौरव को 5-0 से हरायाI आदर्श टीटी नगर ने अर्पित रजावत को हराया 5-0 से हराया।

60 किग्रा में टीटी नगर के प्रभात ने अपना मुकाबला जीता। यूथ वर्ग 46-49 किग्रा) में टीटी नगर भोपाल के आलोक सिंह ने उज्जैन के अविनाश को, अनुराग कुमार साई भोपाल ने दर्पण खेल संसथान ग्वालियर को 5-0 से शिकस्त दी। (46-49 किग्रा) में सर्वेश पतेल ने सतना के शिवंश को हराया। अभिषेक ग्वालियर ने टीटी नगर भोपल के सूरज सैनी को 3-2 से हराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here