मायावती ने केंद्र से संभावित तीसरी कोविड लहर की तैयारी करने का किया आग्रह

0
298

बसपा प्रमुख मायावती ने शुक्रवार को सरकारों से कोरोना की संभावित तीसरी लहर से प्रभावी ढंग से निपटने के लिए पहले से तैयारी करने का आग्रह किया। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, कोरोनावायरस टीकाकरण में जनता की भागीदारी तभी सुनिश्चित की जा सकती है जब वैक्सीन हर जगह आसानी से उपलब्ध हो। 

कोरोना टीकाकरण में जन भागीदारी तभी सुनिश्चित हो सकती है जब टीका आसानी से हर जगह सभी को उपलब्ध हो। वैसे कोरोना की दूसरी लहर की तरह इसकी तीसरी लहर से बचाने के लिए खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में हर स्तर पर तैयारी पूरी होनी चाहिए। बी.एस.पी. की सभी राज्य सरकारों से यह माँग।

मायावती ने आगे कहा, ‘कोरोनावायरस की दूसरी लहर की तरह, हर स्तर पर तैयारी पूरी होनी चाहिए, खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में, हर स्तर पर तैयारी पूरी होनी चाहिए। ‘यह सभी राज्य सरकारों से बसपा की मांग है।’ वही एक संबंधित ट्वीट में, मायावती ने कहा कि देश में सरकारों के लिए सामान्य जीवन और अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने की दिशा में ईमानदारी से काम करना आवश्यक है। 

उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि कोरोना से उत्पन्न जन समस्याओं का समाधान जरूरी है अन्यथा देश की आत्मनिर्भरता को खतरा होगा और फिर लोगों को बुरे दिनों का सामना करना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here