आगरा हाइवे पर बस और ट्रक में टक्कर,10 लोगों की मौके पर मौत

0
410

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में शनिवार सुबह आगरा हाइवे पर एक भयानक हादसा हो गया। जहां एक ट्रक और बस में जोरदार टक्कर हो गई। जिससे बस में सवार 10 लोगों की मौके पर मौत हो गई और 25 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। घटना का पता लगते ही पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं वहीं बचाव कार्य चल रहा है।
दिल दहला देने वाला ये हादसा थाना कुंदरकी इलाके के हुसैनपुर पुलिया पर हुआ है. हादसे की खबर के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया है. हादसे की वजह घना कोहरा बताया जा रहा है.पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवा दिया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

एसएसपी ने कहा, “हादसे में मरने वालों की संख्या 10 हो गई है, जबकि लगभग 10 लोग घायल हैं. फॉरेंसिक टीम मौके पर मौजूद है. रेस्क्यू अभियान पूरी हो गया है.” एसएसपी ने कहा कि तीन वाहनों की आपस में टक्कर हुई है. चश्मदीदों ने पुलिस को बताया कि ओवरटेकिंग के कारण ये हादसा हुआ है.

जानकारी मुताबिक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तुरंत इस हादसे का संज्ञान लिया और अधिकारियों को मौके पर पहुंचने का निर्देश दिया। सीएम योगी ने मृतक यात्रियों के परिजनों को 2-2 लाख और घायल यात्रियों को 50-50 हजार की सहायता राशि देने का निर्देश दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here