बिना Corona Vaccine लगाए जा रहे हैं ऑफिस तो हो जाएं सावधान, इस बड़ी कंपनी ने ऐसे कर्मचारियों को नौकरी से निकाला

0
135

अमेरिकन न्यूज चैनल CNN ने अपने उन तीन कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया है जो बिना कोरोना वैक्सीन के ऑफिस पहुंच गए थे. न्यूज चैनल के प्रेसिडेंट जेफ जकर ने अपने एक मेमोरेंडम में कहा कि ऐसी जानकारी मिली है कि तीन कर्मचारी बिना कोरोना वैक्सीन लिए ऑफिस आ रहे हैं. तीनों को तत्काल प्रभाव से निकाल दिया गया है. उन्होंने अपने कर्मचारियों से कहा कि कंपनी इस मामले में कोताही बर्दाश्त नहीं करेगी.

गुरुवार को सीएनएन के सीनियर मीडिया रिपोर्टर Oliver Darcy ने उस ऑफिस मेमोरेंडम का कुछ हिस्सा ट्वीट किया. एक अन्य ट्वीट के मुताबिक, मार्क जुकर ने कहा कि हम अक्टूबर के मध्य तक ऑफिस वापसी की उम्मीद कर रहे हैं. पहले संस्थान ने फैसला किया कि 7 सितंबर से फिर से ऑफिस आना शुरू होगा लेकिन बाद में इस फैसले को स्थगित कर दिया गया. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि यह फैसला आसान नहीं था. कई पहलुओं को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया गया है.

अपने मेमो ने Jeff Zucker ने कहा कि अगर कोई एंप्लॉयी ऑफिस आता है या फिर आना चाहता है तो उसके लिए वैक्सिनेशन जरूरी है. इसके अलावा अगर कोई फील्ड वर्क भी कर रहा है तो उसके लिए भी वैक्सिनेशन जरूरी है. वर्तमान में अमेरिकन ऑफिस में एक तिहाई एंप्लॉयी रोटेशनल आधार पर ऑफिस आ रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here