ब्रिटेन में कोरोना का टूटा कहर, लगातार हो रही मौतें

0
163

ब्रिटेन में 1,882 लोगों ने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है, जो रविवार को जारी आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, ब्रिटेन में कोरोना वायरस के मामलों की कुल संख्या 4,387,820 है। नवीनतम आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, 32.8 मिलियन से अधिक लोगों को कोरोना वायरस वैक्सीन का पहला शॉट दिया गया है। 

ब्रिटेन में कोरोना वायरस से संबंधित कुल मौतों की संख्या अब 127,270 है। इन आंकड़ों में केवल सिन्हुआ के अनुसार उनके पहले सकारात्मक परीक्षण के 28 दिनों के भीतर मरने वाले लोगों की मौत शामिल है। इस बीच, ब्रिटेन के सबसे बड़े आतिथ्य व्यवसायों के नेताओं ने प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन को एक खुला पत्र पर हस्ताक्षर किए हैं जो लॉकडाउन से बाहर निकलने और अर्थव्यवस्था को फिर से खोलने के लिए इंग्लैंड के रोडमैप के साथ “छड़ी” करने का आग्रह करते हैं। 

संडे टेलीग्राफ में प्रकाशित पत्र में कहा गया है कि दो-तिहाई आतिथ्य स्थल “12 अप्रैल से बाहर नहीं खुल सकते, और कोई भी नहीं तोड़ रहा है।” “प्रधानमंत्री ने सही रास्ता तय किया। उन्हें पब और रेस्तरां में वैक्सीन पासपोर्ट की बात करके इसे रोकना चाहिए और इसे पटरी से नहीं उतरना चाहिए।” रेस्तरां और पब को बाहर बैठे ग्राहकों को भोजन और शराब परोसने की अनुमति थी। इस बीच, जिम, स्पा, चिड़ियाघर, थीम पार्क, पुस्तकालय और सामुदायिक केंद्र सभी खुल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here