नये सीजन के साथ लौट रहे हैं पंकज त्रिपाठी, जानिए इस बार किस केस में फंसे हैं ‘माधव मिश्रा’

0
61

ओटीटी स्पेस पर मौजूद कुछ बेहतरीन लीगल ड्रामा में डिज्नी प्लस हॉटस्टार की गिनती भी होती है। अब इसका तीसरा सीजन अधूरा सच भी रिलीज के लिए तैयार है। इस वेब सीरीज में पंकज त्रिपाठी लीड रोल निभाते हैं, जो एक वकील माधव मिश्रा का है। माधव हर सीजन में एक नये केस के साथ अदालत में पेश होता है और लड़ता है। तीसरे सीजन के एनाउंसमेंट के साथ इस बार नये केस का खुलासा भी किया गया है। क्रिमिनल जस्टिस- अधूरा सच का टीजर बुधवार को रिलीज कर दिया गया है। 

टीजर में माधव मिश्रा अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आ रहे हैं। बोलने में तेज और पंच लाइन मारने में माहिर। टीजर में माधव मिश्रा कहता है- जीत आपकी या मेरी नहीं, न्याय की होनी चाहिए। क्रिमिनल जस्टिस का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने बीबीसी स्टूडियोज के साथ मिलकर किया है। यह सीजन रोहन सिप्पी ने ही निर्देशित किया है। टीजर में बताया गया है कि माधव मिश्रा इस बार सबसे मुश्किल केस लड़ रहे हैं। माधव का सामना इस बार तेज तर्रार असिस्टेंट पब्लिक प्रॉसिक्यूटर लेखा से होगा। यह किरदार श्वेता बसु प्रसाद निभा रही हैं। 

अलग-अलग कहानियां करना चाहता हूं- पंकज त्रिपाठी

नये सीजन को लेकर पंकज त्रिपाठी ने कहा- एक कलाकार होने के नाते, मैं हमेशा अलग-अलग कहानियों का हिस्सा बनना चाहता हूं। माधव मिश्रा के जरिए मुझे क्रिमिनल जस्टिस के अलग-अलग सीजनों में यह सब करने का मौका मिल रहा है। इस सीजन में वो नये रोमांचक सफर पर निकला है, क्योंकि इस बार वो कानून की हदों पर सवाल खड़े करने वाला है। 

2019 में आया था क्रिमिनल जस्टिस का पहला सीजन

क्रिमिनल जस्टिस की शुरुआत 2019 में हुई थी। इसका निर्देशन तिगमांशु धूलिया ने किया था। जैकी श्रॉफ, विक्रांत मैसी, अनुप्रिया गोयनका और मीता वशिष्ठ ने अहम किरदार निभाये थे। यह इसी नाम से आयी ब्रिटिश सीरीज का अडेप्टेशन था। दूसरा सीजन क्रिमिनल जस्टिस- बिहाइंड क्लोज्ड डोर्स 2020 में रिलीज किया गया था। इसका निर्देशन भी रोहन सिप्पी ने किया था। कहानी मैरिटल लाइफ में यौन हिंसा पर आधारित थी। दूसरे सीजन में पंकज त्रिपाठी माधव मिश्रा के रोल में ही थे, जबकि जिशु सेनगुप्ता और कीर्ति कुल्हरी ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here