ओलंपिक विजेता सुशील कुमार की तलाश में छापेमारी कर रही दिल्ली पुलिस, 23 साल के पहलवान की हत्या का है आरोप

0
220

भारत के लिए दो – दो ओलंपिक मेडल जीतने वाले पहलवान सुशील कुमार की तलाश में पुलिस जगह- जगह छापेमारी कर रही है. सुशील कुमार पर हत्या का आरोप लगा है. दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में मंगलवार को पहलवान के दो गुटों में झगड़ा हो गया. यह झगड़ा सिर्फ हाथापाई तक नहीं रहा बल्कि यहां गोलियां भी चली.

इस पूरे मामले में पहलवान सुशील कुमार पर आरोप लग रहे हैं कि वह इस हत्या में शामिल थे और 23 साल के पहलवान को इतनी बुरी तरह मारा कि उसकी मौत हो गयी . इस मामले में दिल्ली पुलिस सुशील की तलाश में जगह – जगह छापेमारी कर रही है.

इस पूरे मामले पर एडिशनल डीसीपी डॉ गुरिकबाल सिंह ने जानकारी दी है कि हम उनकी तलाश में लगातार छापेमारी कर रहे हैं. सुशील कुमार पर हत्या का आरोप लगा है.

हम उनके साथियों की भी तलाश कर रहे है जिनमें से कुछ लोगों को पकड़ लिया गया है. इस मामले को पीसीआर कॉल के आधार पर दर्ज किया गया. शुरुआती जांच में सुशील कुमार और उनके साथियों को दोषी पाया गया है.

इस मामले में घायल दो लोगों ने बताया कि उनकी पिटाई सुशील कुमार ने ही की है. इस मारपीट में जिसकी मौत हो गयी उसका नाम सागर कुमार बताया जा रहा है. पुलिस ने घटना स्थल से बंदूक और एक व्यक्ति को गिरप्तार कर लिया है. नियर नेशनल चैंपियन रेसलर का मर्डर तब हुआ जब मंगलवार रात छत्रसाल स्टेडियम दो गुटों में जबदस्त मारपीट हुई.

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के एडिशनल DCP डॉक्टर गुरिकबाल सिंह सिंधु ने बताया कि, ” हम सुशील कुमार पर लगे आरोपों की तहकीकात कर रहे हैं. हमने अपनी एक टीम भी उनके घर भेजी थी पर वो वहां नहीं मिले.हमें उनकी तलाश है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here