अक्षरधाम स्थित स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में शुरू हुआ Drive Through Vaccination सेंटर, मनीष सिसोदिया ने की शुरुआत

0
219

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने सोमवार को अक्षरधाम स्थित खेल गांव के स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में Drive Through Vaccination की शुरुआती की। यहां पर पटपड़गंज मैक्स अस्पताल नेशनल विक्टर पब्लिक स्कूल ने मिलकर Drive Through Vaccination के सेंटर बनाए हैं। लोग इस सेंटर पर 1100 रुपये का शुल्क देकर गाड़ी में बैठे-बैठे ही टीका लगवा सकते हैं।

ड्राइव थ्रू में टीका लगवाने के लिए पहुंचे लोगों से उपमुख्यमंत्री ने बातचीत की और उनके अनुभवों को जाना। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली सरकार की पूरी कोशिश है कि जल्द से जल्द दिल्ली के सभी लोगों को टीका लगाने की। उन्होंने अपील की लोग जल्द से जल्द टीका लगवाएं और कोरोना से लड़ने में सरकार का साथ दें।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि दस जून के बाद से केंद्रों पर टीका लगना शुरू हो जाएगा। वैक्सीन की कमी है, इसके बाद भी निजी अस्पतालों को वैक्सीन मिल रही है और वह अलग-अलग शुल्क लेकर वैक्सीन लगा रहे हैं। इसपर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार को स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए, बताना चाहिए केंद्र सरकार कितनी वैक्सीन किसे दे रही है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार को जो कोवैक्सीन की खेप मिली है, वह पहले उन लोगों को लगाई जाएगी जिन्हें कोवैक्सीन की दूसरी डोज लगाई जानी है। पहली डोज वालों के लिए फिलहाल कोवैक्सीन नहीं है, दूसरी डोज वाले सभी लोगों को वैक्सीन लग जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here