आर्यन खान को सताई पिता शाहरुख और मां गौरी की याद, जेल से की वीडियो कॉल पर बातचीत के दौरान खूब रोए

0
264

गुरुवार का दिन शाहरुख खान और गौरी खान के लिए तब बहुत ही तकलीफों से गुजरा, जब ड्रग्स केस में गिरफ्तार बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर कोर्ट द्वारा फैसला 20 अक्टूबर तक के लिए सुरक्षित रख लिया गया. इस बीच खबर है कि आर्यन खान को अपने माता-पिता की बहुत याद आ रही है, जिसके चलते जेल के अधिकारियों द्वारा शाहरुख और गौरी से उनकी वीडियो कॉल के जरिए बातचीत कराई गई.

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आर्यन खान ने अपने पापा शाहरुख खान और मां गौरी खान से करीब 10 मिनट तक वीडियो कॉल पर बात की. बताया जा रहा है कि जब आर्यन अपने माता-पिता से बात कर रहे थे तो वह फूट फूटकर रोने लगे थे. बेटे को यूं रोता देख गौरी खान से रहा नहीं गया और उन्होंने आर्यन को चुप कराने की कोशिश की.

वीडियो कॉल के जरिए क्यों की आर्यन ने शाहरुख और गौरी से बात?

आपको बता दें कि आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बंद हैं. कोरोनावायरस की स्थिति को देखते हुए जेल प्रशासन द्वारा कैदियों की उनके परिवार से फिजिकल मीटिंग पर रोक लगाई गई है. अगर कोई कैदी अपने परिवार से बाद करना चाहता है, तो उसके लिए जेल प्रशासन ने वीडियो कॉल का इंतजाम किया है. इसी के चलते गौरी और शाहरुख भी जेल में जाकर बेटे से मुलाकात नहीं कर सकते हैं और इसलिए उन्हें वीडियो कॉल के जरिए ही आर्यन से बात करनी पड़ी.

बताते चलें कि आर्यन खान को मुंबई के क्रूज से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने गिरफ्तार किया था. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में क्रूज पर आयोजित की गई इस रेड में आर्यन समेत कई लोगों की गिरफ्तारी हुई, जिसमें आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेंट भी शामिल थे. एनसीबी का दावा है कि अरबाज और आर्यन के इंटरनेशनल ड्रग्स कनेक्शन हैं. एनसीबी ने ये दावा एक व्हाट्सऐप चैट के हवाले से किया था.

वहीं, आर्यन की जबसे गिरफ्तारी हुई है, तबसे बॉलीवुड इंडस्ट्री से आर्यन और शाहरुख को खूब सपोर्ट मिल रहा है. कई सितारों ने एनसीबी की कार्रवाई पर सवाल उठाए और आर्यन खान की गिरफ्तारी को अनुचित करार दिया. फिलहाल, इस केस का सारा दामोमदार मुंबई सेशन कोर्ट के फैसले पर टिका है. गुरुवार को आर्यन खान के वकील और एनसीबी के वकील ने अपनी-अपनी तरफ से खूब दलीले दीं. अब देखना होगा कि कोर्ट 20 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका पर क्या फैसला लेता है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here