मिया खलीफा ने फिर धरा एडल्‍ट अवतार, सामने आई ये हॉट फोटोज

0
630

मिया खलीफा जिन्‍हें लोग पॉन स्‍टार के रूप में जानते हैं वो एक बाद फिर चर्चा में हैं। पॉर्न इंडस्‍ट्री को काफी समण्‍ पहले अलविदा कर चुकी पूर्व एडल्‍ड स्‍टार मिया खलीफा ने इंटरनेट पर अपनी कुछ न्‍यू फोटो शेयर की है जिसने इंटरनेट पर आग लगा दी है।

मिया खलीफा ने शेयर की न्‍यूड फोटोज

मिया खलीफा ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो काफी ग्लैमरस अदाए बिखेरती नजर आ रही हैं। मिया खलीफा ने ये वीडियो और फोटोज अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वो न्‍यूउ हैं और कमर पर सोने की पतली सी चेन और पूरी बॉडी पर नग जड़ी ज्‍वैलरी पहने हुए हैं।

हॉल अवतार देखकर यूसर्ज कर रहे ये कमेंट

मिया खलीफा की ये फोटो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है। उनके फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। इंटरनेट पर प्रशंसक मिया खलीफा के इस हॉट अवतार को देखकर ब्यूटी एंड ब्लिंग, स्‍टनिंग, बैंग बैंग कमेंट कर रहे हैं। मिया खलीफा ने इन फोटो में हाथ में रिंग और ब्रेसलेट पहने हुए हैं और नेकेट बॉडी पर ज्‍वैलरी पहने रखी है और बालों को खुला छोड़ रखा हैं।

मिया खलीफा के हैं इतने फॉलोअर्स

बता दें मिया खलीफा अपनी बॉडी की फिटलेस को लेकर भी काफी सजग रहती हैं। वो आए दिन अपनी बोल्‍ड बॉडी को फ्लॉन्‍ट करती नजर आतीहैं। सोशल मीडिया पर मिया खलीफा के 24.3 मिलियन फैन फॉलोअर्स हैं।

बता दें 10 फरवरी 1993 को लेबनान के बेरूत में जन्मीं मिया खलीफा 2001 में अपने परिवार के साथ लेबनान छोड़ कर अमेरिका चली आई थीं। पोर्न स्‍टार बन कर मिया खलीफा काफी पॉपुलर हुई और आईएसआईएस से धमकी मिलने के बाद खलीफा ने पोर्न इंडस्‍ट्री में काम करना छोड़ दिया था। पाकिस्‍तान सरकार ने तो खलीफा का विरोध करते हुए अपने यहां उनकी टिक टॉक अकांउट बैन कर दिया था। मिया खलीफा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here