पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को किसानों ने दिखाए काले झंडे, नारेबाजी

0
157

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को किसानों के गुस्से का सामना करना पड़ा है। मंगलवार को लुधियाना के नवांशहर पहुंचे सिद्धू को किसानों ने काले झंडे दिखाए और उनके खिलाफ नारेबाजी की। सिद्धू को दिखाए काले झंडे दिखाए जाने का ये मामला नवांशहर के भगत सिंह मार्ग पर हुआ। सिद्धू यहां पहुंचे तो किसानों ने नारेबाजी शुरू कर दी और उनकी ओर काले झंडे लहराए।

बंगा थाने के एसएचओ अवतार सिंह ने बताया कि किसानों का एक संगठन कृषि कानूनों को लेकर विरोध कर रहा था और सिद्धू से इस पर कुछ सवाल करना चाहता था। सिद्धू के भगत सिंह मार्ग पर आने के बाद इन लोगों ने विरोध किया और काले झंडे दिखाए गए। कांग्रेस पार्टी के लोगों के सड़क के एक ओर होने और किसानों के दूसरी ओर दूसरी तरफ होने से टकराव की स्थिति नहीं बनी और पुलिस ने बिना किसी बल प्रयोग के स्थिति को संभाल लिया।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने रविवार को नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी की पंजाब इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया है। पंजाब कांग्रेस में लंबे समय से चल रही कलह के बाद ये फैसला हुआ है। राज्य के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की नाखुशी के बावजूद कांग्रेस आलाकमान ने सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाया है। प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के बाद सिद्धू के समर्थकों में खुशी का माहौल हैय, सिद्धू भी बीते दो दिन से काफी घूम रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here