चौथे टेस्ट मैच से पहले लगा आस्ट्रेलियन टीम को झटका, पुवोस्की टेस्ट से बाहर

0
213

ब्रिसबेन में होने वाले चौथे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका लगा है. सिडनी टेस्ट से डेब्यू करने वाले ओपनर विल पुकोव्स्की इस टेस्ट से बाहर हो गए हैं. उन्हें सिडनी टेस्ट के दौरान फील्डिंग करते हुए कंधे में चोट लगी थी. रिपोर्ट्स हैं कि ऑस्ट्रेलिया ने अपनी स्टार्टिंग XI में उनकी जगह मार्कस हैरिस को शामिल किया है. हैरिस गाबा टेस्ट में डेविड वॉर्नर के साथ बैटिंग की शुरुआत करेंगे.

शुक्रवार, 15 जनवरी से शुरू हो रहे इस टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया सिर्फ इसी बदलाव के साथ उतरेगा. बाकी की टीम वही रहेगा जो सिडनी में ड्रॉ हुए टेस्ट में खेली थी. हैरिस 2019 की एशेज के बाद से एक भी टेस्ट मैच नहीं खेले हैं. हालांकि वह मौजूदा बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ ही थे. ऑस्ट्रेलिया इस सीरीज में ओपनर के तौर पर अब तक जो बर्न्स, मैथ्यू वेड, विल पुकोव्स्की और डेविड वॉर्नर को आजमा चुका है. हैरिस उनके पांचवें ओपनिंग ऑप्शन होंगे.

मिला नया ओपनर

बर्न्स और वेड की नाकामी के बाद आए पुकोव्स्की ने सिडनी टेस्ट की पहली पारी में हाफ सेंचुरी मारी थी. लेकिन बाद में फील्डिंग के दौरान वह अपना कंधा चोटिल करा बैठे. इस बारे में ऑस्ट्रेलिया के कैप्टन टिम पेन ने अपनी प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,

‘उन्होंने सुबह ट्रेनिंग की कोशिश की, लेकिन कर नहीं पाए. उन्हें अब मेडिकल टीम के साथ मिलकर देखना होगा कि अब क्या किया जा सकता है. मार्कस हैरिस टीम में आएंगे, बैटिंग की शुरुआत करेंगे.’

बाकी अपडेट्स की बात करें तो सीरीज के पहले दो मैचों से बाहर रहने वाले डेविड वॉर्नर ने मैच की पूर्वसंध्या पर नेट पर घंटे भर बैटिंग की. सिडनी टेस्ट के दौरान वॉर्नर 100 परसेंट फिट नहीं लग रहे थे. लेकिन वह ब्रिसबेन में भी खेलेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here