भारत-पाकिस्तान फिर आये आमने सामने, दोनों के बीच होगा T-20 मुकाबला

0
299

भारत-पाकिस्तान बीच मैच हो और दर्शक देखें ना, ऐसे कैसे हो सकता है। दर्शकों को दोनों टीमों के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला देखने की उम्मीद रहती है। क्रिकेट प्रशंसक पिछले कुछ समय से दोनों टीमों के बीच क्रिकेट मैच चाहते हैं। उनकी यह इच्छा पूरी होने वाली है। ऐसा इसलिए है क्योंकि भारत और पाकिस्तान के बीच टी 20 सीरीज अप्रैल में खेली जाएगी। वास्तव में, सीरीज तीन देशों के बीच खेली जाएगी।
जी हां, यह त्रिकोणीय सीरीज तीन देशों के ब्लाइंड खिलाड़ियों (ब्लाइंड क्रिकेट) के बीच खेली जाएगी। खेल का प्रारूप और टीम जो भी हो, क्रिकेट प्रशंसक उत्सुक हैं क्योंकि मैच अंततः कट्टर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ है।

टी20 सीरीज भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेली जाएगी। सीरीज 2 अप्रैल से शुरू होने वाली है। सीरीज का आखिरी मैच 8 अप्रैल को खेला जाएगा। सभी मैच ढाका में खेले जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तान क्रिकेट काउंसिल ने कहा है कि पाकिस्तान, भारत और बांग्लादेश तीनों ही त्रिकोणीय सीरीज में हिस्सा लेंगे। भारत और पाकिस्तान के बीच पहला मैच 4 अप्रैल को ढाका में खेला जाएगा। सीरीज का पहला मैच भारत और बांग्लादेश के बीच होगा।

पाकिस्तान ब्लाइंड क्रिकेट काउंसिल के एक अधिकारी ने कहा कि टी20 सीरीज में भाग लेने वाले सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट किया गया है। इसमें शामिल सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सीरीज का पहला मैच भारत ब्लाइंड बनाम बांग्लादेश ब्लाइंड के बीच होगा। बांग्लादेश 3 अप्रैल को पाकिस्तान से भिड़ेगा। 4 अप्रैल को भारत और पाकिस्तान एक दूसरे के आमने-सामने होंगे। 5 अप्रैल को कोई मैच नहीं होगा। 6 अप्रैल को पाकिस्तान बांग्लादेश से भिड़ेगा और 7 अप्रैल को भारतीय टीम एक बार फिर पाकिस्तान से भिड़ेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here