IPL 2020: Virat Kohli की टीम को राहत, यह खिलाड़ी कोरोना वायरस की टेस्ट में निगेटिव पाया गया

0
717

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन का कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया। यह ऑस्ट्रेलिया और आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर टीम के लिए राहत की बात रही कि केन रिचर्डसन इस Covid-19 टेस्ट में निगेटिव पाए गए हैं।

केन रिचर्डसन को दक्षिण अफ्रीका दौरे से वापस लौटने के बाद से गले में दर्द और खराश हो रही थी। इसके बाद उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे से बाहर कर दिया गया था। रिचर्डसन के गले में दर्द हो रहा था और इसके चलते उनका Covid-19 के लिए टेस्ट किया गया। उनका टेस्ट निगेटिव आया है। वे अब ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ जुड़ सकते हैं। इससे पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रवक्ता ने कहा था, हमारी मेडिकल टीम अभी केन का इलाज गले के इन्फेक्शन के लिए ही कर रही है लेकिन ऑस्ट्रेलियाई सरकार के नियमों के तहत उन्हें टीम के सदस्यों से अलग रखा गया है। उनके टेस्ट किए गए हैं और हमें उनकी रिपोर्ट का इंतजार है। वे इससे उबरकर अगले कुछ दिनों में टीम के साथ जुड़ सकते हैं।

न्यू साउथ वेल्स के तेज गेंदबाज सीन एबॉट उनके कवर के रूप में ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ जुड़ गए हैं। एबॉट दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गई ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा थे। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच शुक्रवार से शुरू हुई तीन वनडे मैचों की सीरीज के मुकाबले खाली स्टेडियम में कराए जाने का फैसला किया गया है। इस बीच ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम का दक्षिण अफ्रीकी दौरा रद्द कर दिया गया है। द. अफ्रीकी टीम इस समय भारत के दौरे पर हैं और इस सीरीज के शेष मैच भी खाली स्टेडियम में कराए जाने हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here