IPL 2021 CSK vs RR: कुछ ऐसा हो सकता है दोनों टीमों का प्लेइंग XI, क्या गायकवाड़ की होगी छुट्टी?

0
114

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में आज चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से होना है। सीएसके को अपने ओपनिंग मैच में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों हार झेलनी पड़ी थी, लेकिन इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली इस टीम ने पंजाब किंग्स के खिलाफ शानदार वापसी करते हुए 6 विकेट से जीत दर्ज की। सीएसके ने इस जीत के साथ ही अपना नेट रनरेट भी काफी सुधारा, जिसका प्वॉइंट टेबल में भी उन्हें फायदा मिला। वहीं राजस्थान रॉयल्स को अपने ओपनिंग मैच में पंजाब किंग्स ने चार रनों से हराया था और संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ तीन विकेट से जीत दर्ज कर वापसी की।

दोनों ही टीमों का मनोबल इस मैच से पहले बढ़ा हुआ होगा। सीएसके के लिए सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ की फॉर्म चिंता का सबब बनी हुई है। पंजाब किंग्स के खिलाफ उन्होंने 16 गेंद पर पांच रन बनाए थे। ऐसे में सीएसके उनकी जगह रॉबिन उथप्पा से पारी का आगाज कराने के बारे में सोच सकता है। लुंगी एनगिडी भी अब सिलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे, लेकिन धोनी विनिंग कॉम्बिनेशन में बदलाव नहीं करने के लिए जाने जाते हैं, ऐसे में एनगिडी को बाहर ही बैठना पड़ सकता है। डेविड मिलर को बेन स्टोक्स की जगह पिछले मैच में खेलने का मौका मिला और उन्होंने इस मौके को अच्छी तरह भुनाया।

सीएसके का संभावित प्लेइंग XI: रॉबिन उथप्पा, फैफ डु प्लेसी, मोईन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, सैम करन, महेंद्र सिंह धोनी, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर।

राजस्थान रॉयल्स का संभावित प्लेइंग XI: मनन वोहरा, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान), शिवम दुबे, डेविड मिलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मोरिस, जयदेव उनाद्कट, चेतन सकारिया, मुस्तफिजुर रहमान।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here