केएल राहुल की तबियत खराब, अस्पताल में भर्ती

0
184

आईपीएल 2021 में आज पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच होना है. लेकिन इस मैच से कुछ ही घंटे पहले पंजाब किंग्स और क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है. अभी अभी पता चला है कि पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल की तबियत अचानक खराब हो गई है. ऐसे में वे आज का मैच नहीं खेलेंगे. अब पंजाब किंग्स के सामने सबसे बड़ा सवाल यही है कि लोकेश राहुल की गैरमौजूदगी में टीम की कमान कौन संभालेगा और ओपनिंग के लिए कौन आएगा. देखना होगा कि टीम मैनेजमेंट  इस पूरे मामले को लेकर क्या कुछ फैसला करता है. 

विजयरथ पर सवार दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स आईपीएल के 14वें सीजन के 29 वें मैच में आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले अपने अगले मैच में जीत की लय जारी रखना चाहेगी. पंजाब किंग्स ने अपने पिछले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 34 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज की है. उस मैच में कप्तान लोकेश राहुल ने पंजाब के लिए नाबाद 91 रनों की पारी खेली थी. खास बात ये है कि पंजाब किंग्स ने अभी तक इस आईपीएल में तीन ही मैच जीते हैं और तीनों जीतों में राहुल की बड़ी भूमिका रही है. ऐसे में टीम को उनकी कमी खलेगी ये करीब करीब तय है.  अब से कुछ ही देर पहले पंजाब किंग्स के सोशल मीडिया पर एक मैसेज जारी कर कहा गया है कि पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने कल रात पेट में तेज दर्द की बात बताई. पहले उन्हें दवा दी गई, लेकिन इससे कोई फायदा नहीं हुआ, इसलिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने जब परीक्षण किया तो पता चला कि एपेंडिसाइटिस है. बताया जा रहा है कि अब उनका ऑपरेशन होगा.  

पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज होने वाला मैच बहुत ही खास है. पंजाब किंग्स की टीम अगर आज का मैच जीत जाती है तो उसकी प्लेआफ के लिए क्वालीफाई करने की संभावनाएं बनी रहेंगी. वहीं अगर दिल्ली कैपिटल्स की टीम जीत जाती है तो दिल्ली की टीम 12 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच जाएगी. इसके बाद दिल्ली की टीम प्लेआफ के काफी करीब पहुंच जाएगी. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here