IPL match postponed: आज होने वाली IPL की मैच हुई स्थगित, कोलकाता के दो खिलाड़ी संक्रमित

0
205

कोरोना संक्रमण के चलते आईपीएल में आज कोलकाता और बेंगलुरु के बीच होने वाला मुकाबला टाल दिया गया है। कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी संक्रमित पाए जाने के बाद बेंगलुरु की टीम कोरोना को लेकर परेशान थी। स्पोर्ट्स वेबसाइट ईएसपीएन क्रिकइन्फो के मुताबिक, दोनों के बीच आज का मैच टालने का फैसला लिया गया है।

न्यूज एजेंसी एएनआई से बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि कोलकाता के वरुण और संदीप वॉरियर संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद टीम के खिलाफ आज के मैच को लेकर बेंगलुरु की टीम सशंकित थी।

IPL-2021 की शुरुआत से पहले ही कई खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए थे। कोलकाता नाइट राइडर्स के नीतीश राणा, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के देवदत्त पडिक्कल, दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल, एनरिच नोर्खिया और डेनियल सैम्स भी संक्रमित हो चुके हैं। देश में दिल्ली समेत 6 जगहों पर IPL कराया जा रहा है। ऐसे में एक जगह से दूसरे जगह जाने के दौरान खिलाड़ियों के संक्रमित होने का खतरा बना रहता है।

इससे पहले कोरोना के चलते अब तक रविचंद्रन अश्विन समेत 4 खिलाड़ी IPL 2021 से हट चुके हैं। दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी खिलाड़ी अश्विन ने पारिवारिक कारणों से लीग से हटने का फैसला किया है। उनके अलावा तीन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर भी ये सीजन छोड़ चुके हैं। इनमें राजस्थान रॉयल्स के एंड्रयू टाई और RCB के केन रिचर्डसन व एडम जम्पा शामिल हैं। रिचर्डसन और जम्पा अभी विमान न उपलब्ध होने के कारण भारत में ही अटके हुए हैं। हालांकि BCCI ने कहा है कि वह लीग समाप्त होने के बाद सभी खिलाड़ियों को सुरक्षित उनके घर तक पहुंचाने की व्यवस्था करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here