क्या ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो को अलविदा कह रहे हैं जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी?

0
181

सोनी सब टीवी पर प्रसारित होने वाला सिटकॉम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ 13 साल पहले ऑन एयर हुआ था और यह अभी तक सफलापूर्वक लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है. इस शो के साथ-साथ इसके किरदारों को भी दुनियाभर में लोकप्रियता मिली है. इस बीच कई कलाकारों ने शो को अलविदा कहा और कई नए चेहरे इस शो से जुड़े. इस बीच एक खबर सामने आई कि शो की जान यानी जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी इस शो को अलविदा कहने जा रहे हैं. हालांकि, उन्होंने टीओआई को दिए अपने एक इंटरव्यू में इन खबरों पर विराम लगा दिया है.

रिपोर्ट के अनुसार, दिलीप जोशी ने कहा कि मेरा शो एक कॉमेडी शो है और इसका हिस्सा बनना मजेदार है, इसलिए जब तक मैं इसका आनंद ले रहा हूं, तब तक मैं इसे करता रहूंगा. जिस दिन मुझे लगेगा कि मैं अब इसका आनंद नहीं ले रहा हूं, मैं आगे बढ़ूंगा. मुझे दूसरे शो के ऑफर मिलते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि जब यह शो अच्छा चल रहा है तो बेवजह इसे किसी और चीज के लिए क्यों छोड़ दिया जाए. यह एक खूबसूरत यात्रा है और मैं इससे खुश हूं. लोग हमसे बहुत प्यार करते हैं और मैं उसे बिना वजह बर्बाद क्यों करना चाहूंगा?

आजकल बन रही हैं अच्छी फिल्में

दिलीप जोशी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं, जिनमें उनके अभिनय की काफी सराहना हुई. रिपोर्ट के मुताबिक आजकल बन रही फिल्मों को लेकर दिलीप जोशी ने कहा कि अभिनय के मामले में मुझे अभी बहुत कुछ करना बाकी है. जिंदगी अभी पूरी बाकी पड़ी है. आज की फिल्में कई तरह के अद्भुत विषयों को उठा रही हैं, इसलिए अगर मुझे पेशकश की जाती है तो मैं कभी भी एक अच्छी फिल्म में भूमिका निभाने से पीछे नहीं हटूंगा. अभी मैं अपने जीवन में जो हो रहा है, उसका आनंद ले रहा हूं.

आपको बता दें कि कुछ समय पहले भी दिलीप जोशी के एक इंटरव्यू का क्लिप वायरल हुआ था, जिसमें उन्हें यह कहते हुए सुना गया था कि टीवी कमिटमेंट्स के कारण वह किसी अन्य प्रोजेक्ट को हां नहीं कह सकते. उन्होंने यह भी साझा किया था कि आजकल जो फिल्में बन रही हैं उनमें बहुत अच्छा कंटेंट है और वह आज के सिनेमा उद्योग का हिस्सा बनना पसंद करेंगे. हालांकि, वह कब नए प्रोजेक्ट को हामी भरेंगे, इसको लेकर उन्होंने कुछ नहीं कहा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here