Jio Platform ने टाइम मैगजीन में बनाई अपनी जगह, हासिल की बड़ी उपलब्धि

0
101

जियो प्लेटफॉम्र्स ने प्रतिष्ठित टाइम मैगजीन की 100 सबसे प्रभावशाली कंपनियों की सूची में जगह बनाई है। टाइम मैगजीन के अनुसार, पिछले कुछ वर्षों में रिलायंस इंडस्ट्रीज ने भारत का सबसे बड़ा 4जी नेटवर्क तैयार किया है और जियो सबसे कम दरों पर 4जी सर्विस दे रही है। अब प्रमुख निवेशक रिलायंस के डिजिटल व्यवसायों के लिए होल्डिंग कंपनी जियो प्लेटफॉर्म की ओर रुख कर रहे हैं। वे रिलायंस जियो के 41 करोड़ उपभोक्ताओं तक पहुंच बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, पिछले साल जियो में 20 अरब डॉलर का निवेश आया है, यह जियो के तेजी से बढ़ते आधार के मूल्य और क्षमता को रेखांकित करता है। जियो प्लेटफॉम्र्स लिमिटेड को भारत में डिजिटल बदलाव के लिए इनोवेटर्स श्रेणी में रखा गया है। जियो प्लेटफॉर्म भारत की एकमात्र कंपनी है, जिसने इनोवेटर्स श्रेणी में जगह बनाई है।

बायजू भी हुआ शामिल
सूची में रिलायंस जियो के अलावा भारत से शिक्षा के क्षेत्र में काम करने वाली कंपनी बायजू भी शामिल है। सूची में स्वास्थ्य देखभाल, मनोरंजन, परिवहन और प्रौद्योगिकी सहित विभिन्न क्षेत्रों की कंपनियां शामिल हैं। टाइम पत्रिका के अनुसार, प्रासंगिकता, प्रभाव, नवाचार, नेतृत्व, महत्वाकांक्षा और सफलता सहित प्रमुख कारकों के मूल्यांकन के बाद सूची तैयार की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here