इस्तीफे के सवाल पर बोले येदियुरप्पा, ‘ये सब अफवाह है, मैं कल ही पीएम मोदी से मिला हूं’

0
376

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के इस्तीफे को लेकर पिछले कुछ दिनों ने राजनीतिक हलचल हो रही है। सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कहा है कि ये सब बस एक अफवाह है। इस्तीफे को लेकर सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कहा, ”ये सब अफवाह है। मैं बिल्कुल भी इस्तीफा नहीं देने वाला हूं।” सीएम बीएस येदियुरप्पा बोले, इस्तीफे का कोई सवाल ही नहीं उठता है कि कल मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। मैंने और पीएम मोदी ने राज्य के विकास पर विस्तृत रूप से चर्चा की है। मैं अगले महीने अगस्त में फिर से दिल्ली आऊंगा। इस तरह की खबरों का कोई मूल्य नहीं है।”

कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कहा, “मैं राजनाथ सिंह जी, अमित शाह जी, जेपी नड्डा जी से बात करूंगा और मेकेदातु परियोजना की अनुमति लेने के लिए जल संसाधन मंत्री से भी मिलूंगा।”

बता दें कि येदियुरप्पा बेंगलुरु से कुछ परिवार के सदस्यों के साथ चार्टर्ड फ्लाइट से शुक्रवार को दिल्ली आए थे। यहां आकर उन्होंने दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। पीएम मोदी और येदियुरप्पा में कैबिनेट में बदलाव की चर्चा के बीच आधे घंटे तक चर्चा हुई।

दिल्ली में शनिवार को बीएस येदियुरप्पा ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की है। वहां किसी ने मुझसे मेरा इस्तीफा नहीं मांगा है। ऐसी कोई स्थिति नहीं बनी है। राज्य में नेतृत्व परिवर्तन पर कोई चर्चा नहीं हुई है। जेपी नड्डा के साथ इस बैठक के बारे सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कहा, हमने कर्नाटक में पार्टी के विकास पर विस्तार से चर्चा की है। मेरे बारे में उनकी बहुत अच्छी राय है। मैं राज्य में फिर से सत्ता में आने के लिए पार्टी के लिए काम करूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here