कार्तिक आर्यन ने शेयर की ‘कोरोना सेल्फी’, कहा- मेरा लॉकडाउन हो गया है

0
385

कार्तिक आर्यन इन दिनों बेड रेस्ट पर हैं। हाल ही में कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इसके बाद वह खुद को आइसोलेट कर अपना इलाज करवा रहे हैं। इसी बीच एक्टर ने अपनी एक नई सेल्फी शेयर किया है। जिसे उन्होंने कोरोना सेल्फी नाम दिया है। सोशल मीडिया पर उनकी ये सेल्फी खूब वायरल हो रही है। 

कार्तिक आर्यन ने पोस्ट शेयर उन्होंने ने लिखा है कि मेरा लॉकडाउन हो गया है, तुम सबका नाइट कर्फ्यू तो हो… #CovidSelfie #GlowingTvacha। पोस्ट में वियर्ड लुक में सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्टर के चेहरे पर धूप पड़ती नजर आ रही है। बीमार होते हुए भी वह काफी हैंडसम लग रहे हैं।

कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट को उनके फैन्स खूब लाइक कर रहे हैं। वहीं कॉमेंट कर फैन्स उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। कार्तिक का ये लुक वायरल हो चुका है।

अपकमिंग प्रोजेक्ट 

अब एक्टर के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो आपको बता दें कि कार्तिक  जल्द ही फिल्म  ‘धमाका’  में नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। राम माधवानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म कोरियन मूवी ‘द टेरर लाइव’ की हिंदी रीमेक है, जो जल्दी ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।  फिल्म में कार्तिक ऐसे पत्रकार के किरदार में नजर आएंगे, जो शहर में हुए आतंकी हमले के खिलाफ लड़ रहा है। उनके किरदार का नाम अर्जुन पाठक होगा।

इन वजहों से भी हैं खबरों में 

युवा एक्टर कार्तिक आर्यन को लेकर ऐसी बातें की जा रही है कि कार्तिक ने अपने स्टारडम की वजह से डायरेक्टर्स से मुंह मांगी कीमत वसूल कर रहे हैं। इतना ही नहीं खबरें ये भीं हैं कि अभिनेता ने एक 3-फिल्म मेगा डील को रिजेक्ट भी कर दिया है क्योंकि उन्हें फिल्म का कंटेंट पसंद नहीं आया था।

10 दिन काम करने के लिए मांगे 20 करोड़ रुपये

स्पॉटबॉय के मुताबिक, ‘धमाका’ के 10 दिन के काम के लिए कार्तिक ने 20 करोड़ रुपये वसूले हैं। इससे अलग रिपोर्ट में कहा गया है कि इरोस नाउ ने कार्तिक को 90 करोड़ रुपये में तीन फिल्मों की पेशकश की थी, पर उन्होंने इसे ठुकरा दिया क्योंकि कार्तिक पैसों के लिए फिल्म नहीं करना चाहते।

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि वह फिल्म की कहानी को तवज्जो देने लगे हैं। यही वजह है कि जब माधवानी जैसे बेहतरीन निर्देशक उनके पास ‘धमाका’ लेकर आए तो उन्होंने इसके लिए हां कहने में देर नहीं लगाई। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये बात कार्तिक ही बता सकते हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here