कोरियन बॉयज ने ब्रिटिश बैंड Coldplay से मिलाया हाथ, इस दिन रिलीज होगा नया गाना

0
215

पिछले काफी समय से यह खबर सामने आ रही थी कि ब्रिटिश बैंड कोल्डप्ले और साउथ कोरियन म्यूजिक सेंसेशन बीटीएस साथ में काम करने जा रहे हैं, लेकिन उस वक्त दोनों बैंड में से किसी ने भी इस बात की पुष्टि नहीं की थी. हालांकि, अब इस खबर पर मुहर लग चुकी है. सोमवार को कोरियन बॉयज के बैंड बीटीएस ने यह घोषणा की कि वह अपना अगला गाना ब्रिटिश बैंड कोल्डप्ले के साथ करने जा रहे हैं. बीटीएस और कोल्डप्ले के इस नए गाने का टाइटल है- My Universe. यह ट्रैक 24 सितंबर को रिलीज होगा.

कोल्डप्ले और बीटीएस, दोनों ने ही अपने-अपने सोशल मीडिया पर अपने साथ में ट्रैक को बनाने की घोषणा की. गाने की कवर फोटो को शेयर करते हुए कोल्डप्ले ने लिखा- My Universe, जिसे कोल्डप्ले और बीटीएस ने बनाया है, वो 24 सितंबर को रिलीज होगा. वहीं, बीटीएस ग्रुप ने कोल्डप्ले के इस ट्वीट को री-ट्वीट किया है.

कोल्डप्ले बहुत ही फेमस बैंड है और अब बीटीएस भी अपनी लोकप्रियता लोगों के बीच बढ़ा रहा है. ऐसे में जबसे बीटीएस और कोल्डप्ले के एक साथ किसी गाने के लिए साथ आने की बात सामने आई है, तो उनके फैंस के बीच में उत्साह बढ़ गया है. ट्विटर पर सोमवार को पूरे दिन #MyUniverse और #COLDPLAYxBTS ट्रेंड कर रहा था.

आपको बता दें कि बीटीएस बैंड में आरएम, जिन, सुगा, ज-होप, जिमिन और जंगकूक हैं. बीटीएस के सारे सदस्य हाल ही में बीटीएस के ‘परमिशन टू डांस’ एमवी के प्रीमियर से पहले यूट्यूब ओरिजिनल्स की वीकली म्यूजिक सीरीज ‘रिलीज़’ के एक विशेष एपिसोड के लिए कोल्डप्ले फ्रंटमैन क्रिस मार्टिन के साथ नजर आए थे. एमटीवी अनप्लगड में कोल्डप्ले के 2005 के हिट नंबर ‘फिक्स यू’ को बीटीएस ने गाया था. इसके बाद कोल्डप्ले ने बीटीएस की इस स्पेशल परफॉर्मेंस को अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए कोरियाई भाषा में ब्यूटीफुल और इंग्लिश में लव कैप्शन में लिखा था.

वहीं, जुलाई की बात करें तो उस समय यह अटकलें लग रही थीं कि बीटीएस बैंड, कोल्डप्ले के नए गाने में नजर आ सकता है. हालांकि, उस समय यह केवल अफवाह थी. कोरियन बॉयय का बैंड बीटीएस देश-विदेश में काफी मशहूर हो चुका है. इस बैंड के सबसे ज्यादा प्रशंसक युवा और बच्चे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here