शाहरुख खान के बंगले को उड़ाने की धमकी देने वाला शख्‍स जबलपुर से गिरफ्तार, महाराष्‍ट्र पुलिस को दी थी धमकी

0
157

अभिनेता शाहरुख खान के बंगले को उड़ाने और कई अन्‍य महत्‍वपूर्ण जगहों पर ब्‍लास्‍ट करने की धमकी देने वाले शख्‍स को मध्‍य प्रदेश की जबलपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबलपुर पुलिस के अनुसार, युवक ने महाराष्ट्र पुलिस के कंट्रोल रूम में फोन लगाकर मुंबई के विभिन्न स्थानों में आतंकवादी हमले और बम ब्लास्ट की धमकी दी थी. संजीवनी नगर थाना पुलिस के मुताबिक, युवक ने 6 तारीख को पुलिस के कंट्रोल रूम में फोन लगाकर धमकी दी थी.

मुंबई रेलवे स्‍टेशन समेत कई जगहों पर ब्लास्ट की दी थी धमकी

महाराष्ट्र पुलिस को फेक कॉल करने वाले आरोपी जितेश ठाकुर को जबलपुर की संजीवनी नगर थाना पुलिस ने उसके घर से गिरफ्तार किया. जितेश ठाकुर संजीवनी नगर थाना क्षेत्र के गंगा नगर इलाके में रहता था. 6 तारीख को उसने महाराष्ट्र पुलिस के कंट्रोल रूम में कॉल लगाई. इसमें आरोपी ने महाराष्ट्र पुलिस को कहा कि मुम्बई के कई महत्वपूर्ण स्थानों जिसमें शाहरुख खान का बंगला और रेलवे स्टेशन शामिल हैं, वहां पर आतंकवादी बम धमाके करने वाले हैं.

महाराष्‍ट्र पुलिस ने MP पुलिस की ली मदद, ऐसे पकड़ा गया आरोपी

महाराष्‍ट्र पुलिस ने जब कंट्रोल रूम में आई आरोपी जितेश ठाकुर की कॉल ट्रेस किया गया तो यह जबलपुर का नंबर निकला. इसके बाद महाराष्ट्र पुलिस ने जबलपुर पुलिस से संपर्क किया, जिसके बाद जबलपुर पुलिस अलर्ट पर आई और आरोपी युवक को उसके घर गंगानगर से गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक पहले भी कई बार सीएम हेल्पलाइन और डायल हंड्रेड को फोन लगाकर परेशान कर चुका है. शराब पीने के बाद युवक सीएम हेल्पलाइन और 100 नंबर को फेक कॉल करता है. पुलिस ने आरोपी युवक जितेश ठाकुर को कोर्ट में पेश करेगी जिसके बाद आरोपर जितेश ठाकुर के खिलाफर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here