Delhi: गर्लफ्रेंड से शादी की जिद कर मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक, हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद मां ने दी रजामंदी

0
254

फिल्म शोले में जिस तरह से वीरु ने टंकी पर चढ़कर बसंती से अपनी शादी की मांग मनवाई थी, ठीक उसी तरह से साउथ दिल्ली का एक सिरफिरा आशिक अपनी प्रेमिका से शादी करने की मांग को लेकर पुष्प विहार स्थित एशियन मार्केट के 60 फीट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़ गया. काफी देर तक खूब हाई वोल्टेज ड्रामा किया और अपनी मां से आखिरकार प्रेमिका के संग शादी की मांग मनवा ही ली. हालांकि इस बीच फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई थी. जिसे इस सिरफिरे आशिक को नीचे उतारने के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ी.

घटना राजधानी के साउथ दिल्ली के पुष्प विहार के एशियन मार्केट की है. यहां का रहने वाला सुशील (25) 60 फुट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़ गया और जमकर शोर-शराबा करने लगा. इलाके के लोगों ने घबराकर दिल्ली पुलिस और दिल्ली फायर विभाग की टीम को कॉल किया. इसी बीच टावर पर चढ़ने वाले युवक के परिजन भी नीचे आकर रोने लगे और फिर शुरू हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा. युवक ने अपने घर वालों को उसकी शादी उसकी प्रेमिका से कराने को कहा. फिल्म शोले में जिस तरह धर्मेंद्र अपनी बसंती को पाने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ा था उसी तरीके से यह युवक 60 फुट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़ गया.

युवक को उतारा गया नीचे

मौके पर दिल्ली पुलिस फायर की टीम पहुंची. यहां उन्होंने युवक की मां को भी समझाया कि आप भी शादी के लिए हां कर दो नहीं तो कुछ भी अनहोनी हो सकती है. बहुत समझाने के बाद आखिरकार युवक की मां ने भी शादी के लिए हां कर दी और फिर टावर पर चढ़ने वाला सिरफिरा आशिक पुलिस की टीम के साथ धीरे-धीरे नीचे उतरने लगा. जैसे ही युवक नीचे उतरा दिल्ली पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया.

फिलहाल दिल्ली पुलिस ने इस घटना में मामला दर्ज कर लिया है और सिरफिरे आशिक से पूछताछ की जा रही है. शुरुआती जांच में सामने आया है कि इस सिरफिरे आशिक ने काफी शराब पी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here