लाल जोड़ा, हैवी नेकलेस और मांग टीका में बेहद खूबसूरत लगीं दुल्हन बनीं मोना, शादी की फर्स्ट फोटो…

0
788

टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री मोना सिंह की शादी की पहली तस्वीर सामने आई है। मोना ने एक दक्षिण भारतीय इनवेस्टमेंट बैंकर श्याम के साथ शादी की है। शादी की रस्में गुरुद्वारे में सम्पन्न हुईं। लाल जोड़े में मोना बहुत खूबसूरत लग रही हैं। 

मोना और उनके पति श्याम शादी की रस्में निभा रहे हैं। तभी ये तस्वीर ली गई है। इससे पहले मोना की मेहंदी और हल्दी की तस्वीरें सामने आई थीं। जिसमें परिवार के करीबी सदस्य और दोस्त नजर आए। शादी से पहले मोना अपनी बैचलर पार्टी भी एंज्वॉय करती नजर आईं। इसमें मोना के टीवी इंडस्ट्री के कई दोस्त पहुंचे थे।

मोना ने टीवी सीरियल ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी। उनका ये शो बहुत हिट हुआ। यह शो साल 2003 से 2006 तक चला था। इसमें मोना सिंह ने जसमीत वालिया का किरदार अदा किया था। इस शो के लिए मोना को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री समेत कई पुरस्कारों से नवाजा गया।

इसके बाद मोना ‘क्या हुआ तेरा वादा’ और ‘प्यार को हो जाने दो’ जैसे हिट टीवी सीरियल में दिखीं । मोना को फिल्मों में भी मौका मिला । राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म ‘3 इडियट्स’ में मोना सिंह ने करीना कपूर की बहन का किरदार निभाया था। यह मोना की पहली फिल्म थी। वैसे तो मोना का किरदार छोटा था लेकिन उनके किरदार की काफी तारीफ हुई थी।

इस साल रिलीज हुई वेब सीरीज ‘मिशन ओवर मार्स’ में मोना सिंह ने इसरो की एक वैज्ञानिक (मौसमी घोष) की भूमिक अदा की थी। एकता कपूर की इस वेब सीरीज में मोना द्वारा निभाया किरदार महिला सशक्तिकरण की भावना से भरपूर था। आठ एपिसोड की इस वेब सीरीज में मोना ने एक जुझारु महिला का किरदार अदा किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here