मुख़्तार अंसारी ने खुद को बताया डिप्रेशन का शिकार, कानपूर पुलिस स्टेशन ले जाने पर मचा अफरा-तफरी

0
189

बाहुबली नेता और गैंगस्टर मुख़्तार अंसारी पंजाब के रोपड़ से सुरक्षित यूपी के बांदा जेल पहुंच गया है. पंजाब से यूपी का ये सफ़र 14 घंटे का रहा और इस पूरे सफ़र की वीडियोग्राफी भी की गई. रास्ते में एक जगह काफिले में मौजूद गाड़ियां एक अन्य गाड़ी से टकराने से बचीं और कानपुर में अचानक मुख़्तार को जब पुलिस स्टेशन ले जाया गया तो काफी अफरा-तफरी का माहौल बन गया था. 4 डॉक्टर्स की टीम ने अंसारी का मेडिकल टेस्ट किया है जिसके बाद उसे बांदा जेल की बैरक नंबर 15 में भेज दिया गया है. इस दौरान अंसारी के साथ जो सामान लाया गया है उसकी तलाशी भी ली गई. बांदा पहुंचने के बाद करीब आधे घंटे तक ये प्रक्रिया चली और कड़ी सुरक्षा में उसे बैरक में भेज दिया गया है.

मिली खबर के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के पास जेवर में मुख्तार के काफिले में शामिल गाड़ियां टकराने से बच गईं. काफिले में मौजूद एक गाड़ी की छोटी सी टक्कर हो गई जिससे अफरा-तफरी का माहौल बन गया था. हालांकि काफिला रुका नहीं और वह आगे बढ़ता रहा. इसके बाद रात करीब डेढ़ बजे अचानक काफिले ने रूट बदला और मुख्तार को कानपुर के थाने में ले जाया गया. ऐसा क्यों किया गया इसकी जानकारी नहीं मिली लेकिन कुछ देर रूककर काफिला फिर रवाना हो गया. तड़के 4:34 बजे मुख्तार का काफिला बांदा जेल पहुंच गया. रात डेढ़ बजे अचानक एंबुलेंस को कानपुर देहात के थाना सट्टी में ले गए थे.

मेडिकल टेस्ट में डिप्रेशन का शिकार बताया

जेल में हुए मेडिकल टेस्ट के मुताबिक मुख़्तार अंसारी ने खुद को डिप्रेशन , शुगर और हाई बीपी जैसी बीमारियों का मरीज बताया है. बता दें कि गैंगस्टर ने सुप्रीम कोर्ट में भी अपनी बीमारियों का हवाला दिया गया था और पंजाब सरकार ने यूपी को लिखी चिठ्ठी में मुख्तार की मेडिकल हालात का जिक्र किया था. बता दें कि 26 महीने बाद मुख्तार की उत्तर प्रदेश वापसी हुई है.

अफजाल अंसारी ने लगाया आरोप

मुख्तार अंसारी के भाई और गाजीपुर से बसपा के सांसद अफजाल अंसारी ने आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने एक सार्वजनिक रैली में कहा है कि गाड़ी UP के किस बॉर्डर पर पलटेगी ये जल्द ही पता चल जाएगा. इसके अलावा आरोप लगा है कि यूपी सरकार के एक मंत्री ने भी मुख्तार अंसारी के एनकाउंटर को लेकर कई बातें कहीं हैं. अफजाल अंसारी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट को उनके भाई की सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here