नवनियुक्त अध्यक्ष सिद्धू ने कैप्टन को भेजा निमंत्रण, 23 जुलाई से संभालेंगे पदभार

0
160

सिद्धू 23 जुलाई से अपना पदभार संभालेंगे. हाल ही में कांग्रेस ने उनको पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया है. नवनियुक्त अध्यक्ष ने पदभार ग्रहण समारोह में आने के लिए मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को निमंत्रण भेजा है. साथ ही उन्होंने AICC के इंचार्ज हरीश रावत से भी कार्यक्रम में आने की अपील की है. नवजोत सिंह सिद्धू के प्रति कैप्टन अमरिंदर सिंह की नाराजगी दूर नहीं हुई है. कैप्टन ने माफी मांगने के बाद सिद्धू से मिलने की शर्त रख दी है. लेकिन इस बीच खबर यह है कि सिद्धू ने अमरिंदर सिंह को एक आमंत्रण पत्र भेजा है. दरअसल, सिद्धू 23 जुलाई को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद के रूप में कार्यभार संभालेंगे. लेकिन देखने वाली बात यह होगी कि कैप्टन अमरिंदर सिंह इस कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे या नहीं?

पंजाब में सिद्धू ने दिखाया था पावर शो

नवजोत सिंह सिद्धू ने बुधवार को शक्ति प्रदर्शन किया. जहां सिद्धू के निवास पर सुबह ही बसों से विधायक और मंत्री पहुंच गए. चार मंत्रियों सहित कुल 62 विधायकों के साथ सिद्धू ने करीब एक घंटे तक गुप्त चर्चा की और नाश्ते पर सभी ने एक साथ रहने की बात भी सामने आई. सिद्धू ने सभी का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. कैप्टन ग्रुप के मंत्री और विधायक न तो बुधवार को सिद्धू के निवास पर बैठक में शामिल हुए और न ही मंगलवार दोपहर को सिद्धू के अमृतसर पहुंचने पर उन्होंने कोई उत्साह दिखाया.

कैबिनेट मंत्रियों में सुखजिंदर सिंह रंधावा, तृप्त सिंह बाजवा, चरणजीत सिंह चन्नी और सुखबिंदर सिंह सरकारिया और विधायकों में सुखविंदर डैनी, इंदरबीर सिंह बुलारिया, डॉ. राज कुमार, सुनील दत्ती, जगदेव सिंह कमलू, परगट सिंह, अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग और कुलबीर सिंह जीरा सिद्धू के आवास पर पहुंचे. जबकि कैप्टन खेमे से अमृतसर के मेयर कर्मजीत सिंह रिंटू, जो मंगलवार को स्वागत समारोह से दूर रहे थे, बुधवार को सिद्धू से मिलने पहुंचे. करीब एक घंटे की इस खास मुलाकात के दौरान जहां विधानसभा चुनाव 2022 पर चर्चा हुई, वहीं सभी ने एक साथ रहने और हर हालात में साथ निभाने की कसमें खाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here