पब्लिसिटी स्टंट थी नेहा की प्रेग्नेंसी पहले भी कर चुकी हैं शादी का झूठा ड्रामा,हुई ट्रोल

0
207

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। इसी तस्वीर को देख सभी को लगा की नेहा और रोहनप्रीत जल्द ही पेरेटंस बनने जा रहे हैं। नेहा की ये तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो गई। क्या आम जनता और क्या सेलेब्स…हर तरफ से इस नये नवेले शादीशुदा जोड़ो को आने वाले नन्हे मेहमान के लिए बधाईयां मिलने लगीं। हांलाकि नेहा और रोहनप्रीत की ट्रोलिंग भी जमकर हुई।

खैर…अब नेहा की कुछ और नई तस्वीरें एक बार फिर हेडलाइंटस बटोर रही हैं। नेहा ने इस तस्वीर को खुद शेयर करते हुए एक नया खुलासा कर दिया है।दरअसल नेहा और रोहनप्रीत का नया म्यूजिक वीडियो ‘ख्याल रख्या कर’ 22 दिसंबर को रिलीज़ होने जा रहा है। अब ये पोस्टर देख अंदाज़ा लगाना बिल्कुल मुश्किल नहीं है कि बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नेहा का वो पॉज उनके इस सॉन्ग के पोस्टर के लिए था।

ऐसे में सोशल मीडिया पर एक बार फिर मच गया है बवाल। हर कोई कर रहा है यही सवाल…कि क्या नेहा सच में प्रेग्नेंट है या फिर नेहा की प्रेग्नेंसी सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट थी?
पिछले साल सोनी टीवी के सिंगिंग रिएलिटी शो के दौरान जज नेहा कक्कड़ और शो के होस्ट आदित्य नारायण की शादी का ड्रामा भी खूब चला था।
इस ड्रामे में आदित्य और नेहा के परिवार वाले भी शामिल थे। ऑडिएंस को लगा था कि शायद आदित्य और नेहा सच में शादी करने जा रहे हैं। लेकिन बाद में खुलासा हुआ था कि नेहा-आदित्य की शादी का ये ड्रामा सिर्फ उनके एक गाने के लिए था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here