यूरोप जा रहे Prabhas ने एयरपोर्ट पर लगाया मास्क, फैलता कोरोना वायरस है वजह

0
381

बाहुबली फेम Prabhas को आज हैदराबाद एयरपोर्ट पर देखा गया जो कि कोरोनावायरस के प्रकोप से बचने के लिए सुरक्षा के रूप में मास्क पहने हुए थे। प्रभास अपनी फिल्म के अगले शेड्यूल के लिए यूरोप की यात्रा कर रहे हैं। उन्हें एयरपोर्ट पर एक सफेद मास्क में देखा गया था जो कि संक्रमण से बचने के लिए था। प्रभास ने ग्रे ट्रैक पैंट, काली टी-शर्ट और टोपी पहनी हुई थी और चेहरा मास्क से ढंका हुआ था।

वायरस चीन से शुरू हुआ और हाल ही में इटली, दक्षिण कोरिया और संयुक्त राज्य अमेरिका में फैल गया है, भारत में भी कुछ की पुष्टि की गई है। प्रभास ने किसी भी तरह का जोखिम न लेने का फैसला किया और ट्रेवलिंग के दौरान मास्क पहना बेहतर पहना।

प्रभास ने हाल ही में शेयर किया था कि उन्होंने सेट से एक क्लिक के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू की थी। प्रभास की अगली फिल्म नाग अश्विन के साथ आने वाली है और अब चर्चा है कि इस फिल्म के लिए प्रभास भारी फीस लेने वाले हैं। जो खबरें सामने आई है उसके मुताबिक इस फिल्म से प्रभास को 100-120 करोड़ तक की कमाई हो सकती है।

‘टॉलीवुड डॉट नेट’ के खबर के अनुसार, फिल्म के प्रोडक्शन की कॉस्ट हटाने के बाद नाग अश्विन की फिल्म प्रोड्यूस कर रहे अश्विनी दत्त ने प्रभास को फिल्म के प्रॉफिट का 60 प्रतिशत फीस के रूप में देना ऑफर किया है।

नाग अश्विन की पिछली फिल्म Mahanati, 2018 में आई थी और इसे तीन अलग-अलग कैटेगरीज में तीन नेशनल अवॉर्ड्स मिले थे। इसके दो साल बाद अब वो प्रभास के साथ फिल्म करने जा रहे हैं। इस फिल्म को Vyjayanthi Movies बनाने जा रही है जिसने हाल ही में इंडस्ट्री में अपने 50 साल का सफर पूरा किया है।

इससे पहले, रणबीर कपूर और परिणीति चोपड़ा जैसी बॉलीवुड हस्तियों को कोरोनोवायरस के खिलाफ एहतियात के तौर पर एयरपोर्ट पर मास्क में देखा गया।

सनी लिओनी ने भी इस बीमारी से बचने के लिए मास्क पहने दिखी थी। एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर मास्क पहना था और यहां तक ​​कि एक फैन के साथ सेल्फी क्लिक करने से भी इनकार कर दिया लेकिन जब फैन ने ज्यादा गुजारिश की तो मास्क पहनकर ही फोटो खिंचवाया।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here