हरभजन सिंह की गर्भवती पत्नी गीता बसरा को फोटोग्राफर्स ने कही ऐसी बात की फूटा फैंस का गुस्सा

0
153

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री गीता बसरा तथा भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने बीते माह ही माता-पिता बनने की जानकारी प्रशंसकों के साथ साझा की। गीता और हरभजन दूसरे बच्चे से माता-पिता बनने वाले हैं। हाल ही में इसी गीता को मुंबई में क्लिनिक जाते हुए स्पॉट किया गया। इस के चलते उनके कई तस्वीर तथा वीडियोज वायरल हैं। एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है, जिसमें पैपराजी गीता से फेस मास्क हटाने के लिए कह रहे हैं। जिसके पश्चात् वो मास्क हटाकर पोज भी देती हैं। किन्तु प्रशंसकों को ये बात रास नहीं आई। 

कोरोना संकट में गर्भवती गीता से मास्क हटाकर पोज देने के लिए बोलने पर पैपराजी को ट्रोल किया जा रहा है। एक फैन ने लिखा- क्यों आप हमेशा मास्क हटाने के लिए कहते हैं। गैरजिम्मेदाराना। वहीं दूसरे फैन ने लिखा- जो लोग मास्क हटाने के लिए कह रहे हैं, उन्हें फाइन करना चाहिए। इसी प्रकार के कई कमेंट देखने को मिल रहे हैं।

वही गीता बसरा ने हरभजन सिंह के साथ तस्वीरें साझा करते हुए बताया कि जुलाई 2021 में वो फिर से माता-पिता बनने वाले हैं। गीता और हरभजन ने साथ में कई पोज दिए। गीता बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दी। साथ ही उनकी बेटी भी थी, जो हाथ में टीशर्ट हाथ में लिए हुई थी, जिस पर लिखा था शीघ्र ही बड़ी बहन बनने वाली हूं। वही इस समय गीता बसरा ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here