PUBG Mobile फैंस के लिए खुशखबरी: जल्द आ रहा है Battlegrounds Mobile India

0
280

PUBG Mobile गेम की मूल कंपनी Krafton द्वारा गुरुवार को भारत के लिए समर्पित गेम Battlegrounds Mobile India की घोषणा की गई है। नया बैटल रोयाल गेम एक प्रीमियम AAA मल्टीप्लेयर गेमिंग अनुभव देगा और पबजी मोबाइल की तरह इसमें इन-गेम इवेंट्स, आउटफिट और स्किन जैसे एलिमेंट्स जोड़े गए हैं। कंपनी ने एक प्रेस स्टेटमेंट में कहा है कि बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया अपने खुद के ईस्पोर्ट्स सिस्टम के साथ आएगा, जिसमें टूर्नामेंट और लीग्स शामिल होंगे। Battlegrounds Mobile India (PUBG Mobile) के बारे में घोषणा करने के अलावा, Krafton ने एक वीडियो टीज़र भी साझा किया है, जिसमें इस गेम की पबजी मोबाइल के साथ काफी समानताएं दिखाई देती हैं।

Krafton ने कहा है कि Battlegrounds Mobile India देश में आधिकारिक लॉन्च से पहले प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध होगा। इस गेम को खास भारत के लिए पेश किए जाने का अनुमान है और इसके लोगो (Logo) में भारतीय मोबाइल गेमर्स को आकर्षित करने के लिए तिरंगा थीम दिया गया है।

कंपनी ने बयान में कहा है कि कंपनी इन-गेम कंटेंट को नियमित रूप से लाने के साथ-साथ ईस्पोर्ट्स इकोसिस्टम बनाने के लिए कई साझेदारों के साथ साझेदारी भी करेगी। इसके अलावा, लॉन्च के समय भी भारत में खास ई-गेम इवेंट की एक सीरीज़ शुरू की जाएगी।

कंपनी ने यह भी दावा किया कि बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया का भारत में डेटा संग्रह और स्टोरेज देश में लागू सभी कानूनों और विनियमों के अनुसार होगा। यह पबजी मोबाइल पर डेटा की गोपनीयता और सुरक्षा को लेकर सरकार की चिंताओं के जवाब में हो सकता है, क्योंकि PUBG Mobile के भारत में सितंबर 2020 में बैन होने के पीछे के कई कारणों में से एक बड़ा कारण डेटा प्राइवेसी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here