राज कुंद्रा केस में बड़ा खुलासा, पोर्नोग्राफी के लिए बना था व्हाट्सऐप ग्रुप

0
190


मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने एक बड़े पोर्नोग्राफी रैकेट का पर्दाफाश किया है. बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा को सोमवार देर रात मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप लगा है. पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने के मामले में गिरफ्तार हुए बिजनेसमैन राज कुंद्रा को लेकर अब कई खुलासे हो रहे हैं. ताजा जानकारी के मुताबिक राज कुंद्रा एक ऐसे व्हाट्सएप ग्रुप का हिस्सा थे, जिसमें पोर्न फिल्म से जुड़े पूरे बिजनेस पर चर्चा होती है

इस व्हाट्सएप ग्रुप का नाम ‘H’ अकाउंट है, जिसमें राज कुंद्रा के अलावा पांच अन्य नाम लोग शामिल थे. ये सभी लोग भी पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने के इस बिजनेस में शामिल थे. जो व्हाट्सएप चैट सामने आई हैं, उसमें राज कुंद्रा इस बिजनेस की मार्केटिंग, सेल्स और मॉडल्स की पेमेंट से जुड़े मसलों पर बात कर रहे हैं. साथ ही किस तरह रेवेन्यू पर फोकस किया जाए, मॉडल को कैसे पेमेंट दी गई है और किस तरह बिजनेस के रेव्यू को बढ़ाया जाए.

इसी व्हाट्सएप चैट से हुई कुंद्रा की गिरफ्तारी

मुंबई क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी मामले में जो पहले गिरफ्तारी की थी उसी दौरान इस चैट का खुलासा हुआ था. चैट में उसी लंदन की कंपनी चलाने वाले प्रदीप बक्शी से कुंद्रा की बातचीत थी जो पोर्नोग्राफी वीडियो को लंदन से अलग अलग एप पर अपलोड करता था. चैट में पोर्नोग्राफी को फिल्म बता कर बातचीत की जाती थी. हर दिन होने वाली इनकम और बढ़ते सब्सक्राइबर का भी जिक्र होता था. राज कुंद्रा हर रोज इस ग्रुप में सारी डिटेल लेता था, मसलन मुनाफा कितना हुआ, घाटा कितना हो रहा और बिजनेस को कैसे बढ़ाया जा सकता है. हर दिन की कमाई का भी हिसाब रखा जाता था. पोर्नोग्राफी में काम करने वाली एक्ट्रेस के पैसों के लेंन देन  का जिक्र भी चैट में है. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here