इस युवा बल्लेबाज के मुरीद हुए पूर्व कोच रवि शास्त्री कहा-इस खिलाड़ी में है आगे बढ़ने की क्षमता

0
99

इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में भले ही मुंबई इंडियंस की टीम अपनी पहली जीत से मरहूम हो लेकिन उसके बल्लेबाजों ने अब तक प्रभावित किया है। खासतौर से युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने जिन्होंने राजस्थान रायल्स के खिलाफ मैच में 33 गेंदों में 61 रन की तेज-तर्रार पारी खेली। इससे पहले उन्होंने दिल्ली के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में 15 गेंदों पर 22 रन की छोटी से पारी खेली थी। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया था।

अब उस सूची में एक और नाम जुड़ गया है, वो हैं टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री जिन्होंने इस बल्लेबाज के बारे में कहा कि उनके शाट खेलने का रेंज बहुत बड़ा है। एक कार्यक्रम के दौरान शास्त्री ने कहा “उन्होंने मुंबई इंडियंस के लिए खेली दोनों पारियों में काफी क्षमता दिखाई है। मैं उनके शाट्स के रेंज-फ्रंट फुट, बैक फुट, स्वीप को देखकर प्रभावित हूं। उनके शॉट चयन में काफी भिन्नता है। उनका मानसिक संतुलन, शारीरिक भाषा और मिजाज एक युवा खिलाड़ी के तौर पर काफी अच्छा है। उन्होंने बहुत आत्मविश्वास से बल्लेबाजी की है। इस खिलाड़ी में आगे बढ़ने की क्षमता है”

उन्होंने मुंबई के मध्यक्रम बल्लेबाजी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि तिलक वर्मा और सूर्यकुमार यादव की जोड़ी मुंबई के मध्यक्रम को मजबूत बनाएगी। उन्होंने कहा “तिलक ने सकारात्मक रवैया दिखाया है और मुंबई इंडियंस के लिए ये अच्छे संकेत हैं। एक बार जब सूर्यकुमार यादव की वापसी हो जाएगी तो टीम का मध्यक्रम और भी स्ट्रोंग हो जाएगा”

मुंबई ने अब तक दो मैच खेले हैं और दोनों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। पहले मैच में उसे दिल्ली और दूसरे मैच में राजस्थान से हार का सामना करना पड़ा था। कोलकाता के खिलाफ मैच में उम्मीद है कि सूर्यकुमार यादव वापसी करें। उनके आने से मुंबई का मध्यक्रम मजबूत हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here